धांसू डायलॉग्स और एक्शन से भरपूर है सलमान की नई फिल्म राधे का ट्रेलर

राधे जाने के लिए नहीं, भेजने के लिए आया है, और तेरे हिस्से की बिरयानी हम सब मिल बांट कर खाएंगे और बोलेंगे ईद मुबारक, जैसे कई दमदार डायलाग से सजी फिल्म राधे का ट्रेलर रिलीज के साथ हुआ वायरल

Updated: Apr 22, 2021, 08:21 AM IST

Photo courtesy: twitter
Photo courtesy: twitter

साल भर के इंतजार के बाद अब राधे योर मोस्ट वॉटेंड भाई फिल्म रिलीज को तैयार है। फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को रिलीज हो गया। ट्रेलर में एक्शन, ड्रामा और कॉमेडी की झलक दिखी है। सलमाख खान एनकाउंटर स्पेशलिस्ट पुलीस ऑफीसर के रोल में नजर आ रहे हैं। फिल्म राधे का ट्रेलर धमाकेदार एक्शन से भरपूर है। जो रिलीज होते ही वायरल हो रहा है, भाई जान के फैंस को इसका लंबे वक्त से इंतजार था।

सलमान के फैंस इसे काफी पसंद कर रहे हैं। ट्रेलर में सलमान खान एक से बढ़कर एक डायलाग्स बोलते नजर आ रहे हैं। 2.48 सेकंड का ट्रेलर एक्शन सीन्स और फनी डायलॉग्स से भरपूर है। इसमें  सलमान खान ने अपना सबसे ज्यादा फेमस डायलॉग 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो उसके बाद तो मैं अपने आप की भी नहीं सुनता' भी बखूबी इस्तेमाल किया है।  वहीं ये डायलाग "अभी तो सिर्फ तीन इंच घुसाया है अगर अब कोई आगे बढ़ा तो उसके ब्लैडर की जगह उसका फेफड़ा होगा और लिवर की जगह किडनी।''भी फैंस को पसंद आ रहा है।

राधे से पहले सलमान की फिल्म दबंग 3 रिलीज हुई थी। करीब डेढ़ साल बाद अब सलमान की यह फिल्म ईद पर रिलीज होने जा रही है। 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' 13 मई को देश के चुनिंदा सिनेमाघरों और दुनिया भर में OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होगी। साथ ही यह फिल्म 'पे-पर-व्यूम' सिस्टम के तहत जीप्लेक्स पर भी रिलीज की जा रही है, ताकि सलमान के फैंस घर में ही बैठकर फिल्म का पूरा मजा ले सकें।

फिल्म में स्पेशल कॉप राधे के रोल में सलमान नजर आएंगे। वे मुंबई में पैर पसारते नशे के कारोबारियों को मजा चखाते दिखाई देंगे। ट्रेलर में दिखाया है कि उन्हें मुंबई में ड्रग्स रैकेट खत्म करने की जिम्मेदारी सौंपी जाती है। राधे के बारे में बताया गया है कि वह 97 एनकाउंटर कर चुके हैं। उनका काम करने का अपना ही खास स्टाइल है। यह ट्रेलर 'वांटेड की याद भी दिलाता है, क्योंकि भाईजान ने वांटेड के मोस्ट फेमस डायलॉग बोला है। वे कहते दिखे हैं कि 'एक बार जो मैंने कमिटमेंट कर दी तो अपनी आपकी भी नहीं सुनता'। सलमान क्रिमिनल्स को ठिकाने लगाते दिखे हैं।

और पढ़ें : मल्टीप्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी सलमान खान की फिल्म राधे, ईद पर ही मिलेगी भाईजान के फैंस को ईदी

वहीं दिशा पाटनी और सलमान की केमेस्ट्री भी अच्छी लगी है। जैकी श्राफ की बहन बनीं दिशा सलमान की लेड़ी लव के किरदार में नजर आई हैं। फिल्म में रणदीप हुड्डा मेन विलेन बने हैं। वहीं गोविंद नामदेव और जैकी श्रॉफ भी सीनियर पुलिस आफीसर्स के रोल में नजर आ रहे हैं। अब फैंस को 13 मई का इंतजार है जब पूरी फिल्म देखने को मिलेगी। थियेटर, OTT प्लेटफार्मस और पे व्यू पर एक साथ रिलीज होने वाली यह पहली फिल्म है, जो दुनिया भर में धूम मचाने के लिए तैयार है।