सलमान खान ने राधे का पोस्टर किया शेयर, फैंस को बताया 13 मई को देंगे ईदी

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'राधे योर मोस्ट वांटेड भाई' ईद पर होगी रिलीज, 13 मई को सिनेमाघरों में मचेगी धूम

Updated: Mar 13, 2021, 10:20 AM IST

Photo Courtesy: twitter
Photo Courtesy: twitter

सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म राधे की रिलीज का सस्पेंस आखिरकार खत्म हो गया है। फिल्म 13 मई 2021 को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। पिछले साल कोरोना लॉकडाउन की वजह से फिल्म रिलीज नहीं हो पाई थी। जिसे एक बार फिर ईद के मौके पर ही रिलीज किया जा रहा है। सलमान खान ने सोशल मीडिया पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है।

 

यह फिल्म एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। फिल्म को प्रभु देवा ने डायरेक्ट किया है। सलमान खान के साथ रणदीप हुडा भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म ठीक दो महीने बाद रिलीज होगी। पोस्टर में सलमान खान फियर्स पर स्लीक लुक में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म में दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जैकी श्रॉफ और जरीना वहाब भी नजर आने वाले हैं।

सलमान ने इंस्टाग्राम पर लिखा है कि "ईद का कमिटमेंट था, ईद पर ही आएंगे, क्योंकि एक बार जो मैंने...(कमिटमेंट कर दी तो मैं अपने आपकी भी नहीं सुनता।)" सलमान ने बताया है कि आज से ठीक दो महीने बाद राधे 13 मई को बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

सलमान खान से थिएटर एग्जिबिटर्स एसोसिएशन ने भी अनुरोध किया था कि वे अपनी फिल्म राधे को ईद पर ही रिलीज करें। एसोसिएशन को उम्मीद है कि सलमान की यह फिल्म सिनेमाघरों का सूखा खत्म करने में कामयाब साबित होगी।

राधे 2009 में आई वांटेड का सीक्वल है, वांटेड में सलमान एक आईपीएस ऑफिसर के रूप में नजर आए थे। वांटेड में सलमान ने राजवीर सिंह शेखावत उर्फ राधे का रोल निभाया था। कहा जा रहा है कि राधे कोरियन फिल्म आउटलॉज का आफिशियल हिंदी रीमेक है।  

सलमान की ओर से कहा गया है कि उनकी फिल्मों और ईद का एक खास कनेक्शन है और वे 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' के साथ इस परंपरा को जारी रख रहे हैं। उन्हें खुशी है कि वे इस बार फिर ईद पर फिल्म रिलीज कर रहे हैं। इस मौके पर दर्शकों से अपील की गई है कि फिल्म देखने जाते वक्त कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए फिल्म का आनंद लें।