सारा अली खान ने सोनू सूद के चैरेटी फाउंडेशन में किया डोनेट, ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने में उपयोग लाई जाएगी राशि

कोरोना काल में वेकेशन को लेकर ट्रोल हुई एक्ट्रेस सारा अली ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए बढ़ाया हाथ, सोनू सूद के साथ मिलकर की ऑक्सीजन की व्यवस्था, सोनू ने की तारीफ, बोले सारा यू आर हीरो

Updated: May 08, 2021, 01:33 PM IST

Photo courtesy: News18 Hindi
Photo courtesy: News18 Hindi

सोशल मीडिया पर हर कोई सारा अली की ताऱीफ कर रहा है, करे भी क्यों ना, इतनी कम उम्र में सारा ने काम ही ऐसा किया है। सारा अली खान ने कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए सोनू सूद चैरेटी फाउंडेशन को दान किया है। सारा ने जो डोनेशन किया है उस राशि का उपयोग मरीजों के लिए ऑक्सीजन सिलेंडर खरीदने के लिए किया जाएगा।

इतना ही नहीं सारा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों के लिए प्लाजमा और ब्डल डोनेट करने के लिए भी अपील की है, सारा ने कई लोगों की जरुरतों के बारे में जानकारी शेयर की है। बता दें कि सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपने इन्फ्लुएंस का उपयोग कोरोना पीड़ितों की मदद के लिए कर रही हैं। इसी कड़ी में उन्होंने सोनू सूद के साथ लोगों की मदद करने का फैसला लिया है।    

और पढ़ें: कोरोना महामारी के पीड़ितों की मदद के लिए आगे आए विराट और अनुष्का, कोरोना रिलीफ फंड के जरिए लोगों की करेंगे मदद

वहीं  सारा अली की इस मदद पर सोनू ने उनका शुक्रिया अदा किया है। सारा को उनकी हेल्प के लिए धन्यवाद देते हुए सोनू ने लिखा कि @soodfoundation में योगदान देने के लिए मेरी प्यारी सारा अली खान को ढेर सारी शुभकामनाएं। मुझे आप पर बहुत गर्व है, आप अच्छे काम को इस तरह बढ़ावा देती रहें। आपने सिर्फ अपना योगदान ही नहीं दिया है, बल्कि यूथ को भी आगे आकर इस मुश्किल समय में अपना योगदान देने के लिए मोटिवेट किया है। आप असली हीरो हैं।

 

कोरोना काल में सोनू सूद असली हीरो के तौर पर उभरें हैं। उन्होंने अब तक अनगिनत लोगों की मदद की है। चाहे लोगों को घर पहुंचाना हो या फिर उनकी ऑक्सीजन और दवाइयों की व्यवस्था हो। सोनू सूद का कहना है कि वे लोगों की मदद के लिए पूरा दिन फोन पर उपलब्ध रहते हैं।

और पढ़ें: गरीबों की मदद को आगे आईं बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज, कोरोना काल में लोगों को खिला रहीं खाना

गौरतलब है कि सोनू सूद की ही तरह कई फिल्मी सितारे लोगों की मदद कर रहे हैं। जिसमें विराट कोहली अनुष्का शर्मा, सलमान खान, जैकलीन फर्नांडिस, अजय देवगन, अक्षय कुमार और रवीना टंडन शामिल है। हाल ही में रवीना टंडन ने दिल्ली वासियों के लिए आक्सीजन सिलेंडर भेजे थे। उन्होंने लिखा था कि समंदर में एक बूंद पर फिर भी उम्मीद है ये कुछ लोगों की मदद जरूर करेगा।