कटरीना को छोड़ इंदौर में किसके साथ लुका-छिपी कर रहे हैं विक्की कौशल, वीडियो वायरल

इंदौर में सारा अली खान को बाइक पर घुमाते दिखे विक्की कौशल, अपकमिंग फिल्म की कर रहे थे शूटिंग, जनसंपर्क विभाग ने ट्वीट किया वीडियो

Updated: Dec 27, 2021, 06:19 PM IST

कटरीना को छोड़ इंदौर में किसके साथ लुका-छिपी कर रहे हैं विक्की कौशल, वीडियो वायरल

इंदौर। नेशनल क्रश कटरीना कैफ से विक्की कौशल की शादी सुर्खियों में है। लेकिन, शादी के कुछ ही दिन बाद विक्की कौशल अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़ किसी और महिला को बाइक पर घुमाते पर गए। दरअसल, विक्की कौशल बाइक के पीछे सारा अली खान को बिठाकर इंदौर में घूम रहे थे जहां लोगों ने उनका वीडियो बनाकर मीडिया पर वायरल कर दिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के बाद न्यू कपल अब अपने पेशेवर काम में लग गए हैं। उधर कटरीना मुंबई में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रही हैं वहीं विक्की कौशल शूटिंग के सिलसिले में मध्य प्रदेश के इंदौर पहुंचे हैं। इंदौर में विक्की कौशल सारा अली खान के साथ लुका-छिपी 2 की शूटिंग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि फ़िल्म की पटकथा के मुताबिक  विक्की कौशल सारा अली खान को उनके कोचिंग से बाइक  पर बैठा कर ला रहे होते हैं। इसी सीन को फिल्माने के लिए वे सारा को बाइक पर बैठाकर जवाहर चौक और नंदलालपुरा में घुमाते दिखे। शूटिंग के दौरान बड़ी संख्या में लोग जमा हो गए और उन्होंने वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। इस वीडियो को इंदौर जनसंपर्क विभाग ने भी अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है।

यह भी पढ़ें: टाइगर स्टेट में सुरक्षित नहीं हैं बाघ, डिंडौरी में टाइगर हंट का मामला, इस साल MP में 42 बाघों की मौत

वीडियो में देखा जा सकता है कि व‍िक्की एक्वा ब्लू टी-शर्ट, हाफ जैकेट और हेलमेन पहने बाइक चला रहे हैं। पीछे बैठी सारा अली खान पीले रंग की फ्लोरल प्र‍िंट साड़ी और ओल‍िव ग्रीन स्वेटर पहनी हुईं हैं। दोनों के लुक से प्रतीत होता है कि वे मिडल क्लास फैमिली के सदस्यों का किरदार निभा रहे हैं। इस फ़िल्म को साल 2022 में रिलीज करने की योजना है। बता दें कि 2019 में लुका-छिपी के पहले पार्ट में कृति सैनन और कार्तिक आर्यन लीड रोल में थे।