सलमान ने क्या कहा कैटरीना के कान में, क्यों सुर्खियों में है चाय वाले की दुकान

एक चाय वाले की दुकान में लिखा स्लोगन इनदिनों वायरल हो रहा है, जिसमें उसने सलमान और कैटरीना को लेकर एक मजेदार पंच लाइन लिख रखी है

Updated: Dec 11, 2021, 06:51 PM IST

सलमान ने क्या कहा कैटरीना के कान में, क्यों सुर्खियों में है चाय वाले की दुकान
Photo Courtesy: instagram

कैटरीना कैफ ने सलमान की जगह विक्की कौशल के गले में वरमाला डाल दी है। दोनों ने 9 दिसंबर को शाही अंदाज में शादी कर ली है। एक तरफ जहां फैंस जोड़े को बधाई दे रहा है वहीं दूसरी तरफ  इनकी शादी को लेकर सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक मीम्स वायरल हो रहे हैं। कहीं सलमान के रोते हुआ चेहरे के साथ कमेंट, तो कहीं काले हिरण की फोटो के साथ विक्की कैट की शादी का फोटो जिसमें कहा गया है कि अब मिली मेरी आत्मा को शांति। वहीं एक चाय की दुकान में लिखा एक स्लोगन विक्की कैट की शादी के बाद से वायरल हो रहा है। जिसमें लिखे स्लोगन से सलमान खान और कैटरीना से खास कनेक्शन है।

दुकान में चाय वाले ने एक बोर्ड टांगा है जिसमें लिखा है कि सलमान ने कहा कैटरीना के कान में चलो चाय पीते हैं सुधीर की दुकान में। वैसे तो यह दुकान और यह तस्वीर काफी पुरानी है, जो किसी सुधीर चाय वाले ने अपनी दुकान पर लगाया है। विक्की कैटरीना की शादी के बाद यह फिर से सुर्खियां बटोर रहा है। लोग इसे खूब लाइक शेयर कर रहे हैं। इस मजेदार स्लोगन को पढ़कर अपनी हंसी नहीं छिपा पा रहे हैं। लोग इस सुधीर चायवाले की क्रिएटिविटी की तारीफें कर रहे हैं। लोगों को चायवाले का अनोखा अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

और पढ़ें: हल्दी सेरेमनी में दिखी विक्की कैटरीना की शानदार बॉन्डिंग, एक दूसरे के चेहरे पर हल्दी लगाते आए नजर

दरअसल सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आती है, वहीं एक दौर में सलमान और कैटरीना के लिंकअप की भी खबरें आती रही हैं।

और पढ़ें: शादी के बाद विक्की कैटरीना की पहली तस्वीर, रॉयल अंदाज में हुई वेडिंग सेरेमनी

वहीं अब दो दिन पहले ही कैटरीना और विक्की कौशल ने शादी कर ली है। यही वजह है कि अब एक बार फिर सलमान औऱ कैटरीना के बारे में यह स्लोगन वायरल हो रहा है।