रायसेन में सड़क हादसे में 12 गायों की मौत, धरने पर बैठे कंप्यूटर बाबा, बोले- गौमाता की दुर्दशा नहीं देख सकते

रायसेन में गायों की मौत के बाद कंप्यूटर बाबा धरने पर बैठ गए हैं, बाबा ने कहा कि जब तक सरकार की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता, वे धरने से नहीं उठेंगे।

Updated: Sep 15, 2022, 07:01 AM IST

रायसेन। मध्य प्रदेश के रायसेन में सड़क हादसे में 12 से ज्यादा गायों की मौत का मामला सामने आया है। यहां सड़क पर सुबह सुबह कई गायों का शव पड़ा हुआ था। रास्ते से गुजर रहे कंप्यूटर बाबा वहीं गौवंशों के शव के पास धरने पर बैठे गए हैं। उन्होंने कहा कि गौमाता की दुर्दशा नहीं देख सकते। जब तक सरकार की तरफ से कोई ठोस आश्वासन नहीं मिलता, वे धरने से नहीं उठेंगे।

गौवंशों की मौत के बाद सड़क पर बिखरे शवों की तस्वीर ट्वीट करते हुए कंप्यूटर बाबा ने लिखा कि, 'हे गौमाता काश तुम्हें भी वोट डालने का अधिकार होता तो शायद सरकार यह निर्लज्जता नहीं कर पाती !!
NH 12 सेमरी खुर्द सुल्तानपुर जिला रायसेन में गौमाता की इस दुर्दशा को देखकर कोई भी सनातनी का हृदय कांप जाए।'

उन्होंने आगे लिखा कि, 'मध्यप्रदेश में गौमाता पर अत्याचार की घटनाएं प्रतिदिन बढ़ती जा रही है सरकार सो रही है और हिन्दू समाज रो रहा है। सरकार यदि अब भी नहीं जागी तो संत महात्मा और हिन्दू समाज इस निष्क्रिय निर्लज्ज सरकार को पलक झपकते उखाड़ फेकेंगे।'

मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए हैं। कंप्यूटर बाबा ने बताया कि 14 गायों की मौत हो चुकी है और एक गाय सड़क पर तड़प रही है। उन्होंने रायसेन कलेक्टर से अनुरोध किया है कि इलाज की उचित व्यवस्था की जाए। बाबा ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि, 'यह कोई पहली घटना नहीं है। प्रदेश में हजारों गौवांशों की इसी तरह तड़प तड़प का मौत हो रही है। सरकार गौमाता के लिए कोई ठोस और स्थाई कदम उठाए अन्यथा संत समाज सड़कों पर उतरेगा और पूरे प्रदेश में रोड पर घूम रही गौमाता लेकर CM निवास पहुंचेंगे।'