उज्जैन में एक ड्राइवर ने की खुदकुशी, जान देने से पहले सोशल मीडिया पर ख़ुद दी सूचना

उज्जैन के ड्राइवर ने खुद को लाइसेंसी बंदूक से गोली मारने से पहले सोशल मीडिया पर लिखा, योगेश भाई नहीं रहे

Updated: Mar 17, 2021, 04:35 PM IST

उज्जैन में एक ड्राइवर ने की खुदकुशी, जान देने से पहले सोशल मीडिया पर ख़ुद दी सूचना
Photo Courtesy: Bhaskar

उज्जैन। उज्जैन डेवलपमेंट अथॉरिटी के एक ड्राइवर ने नाखेड़ा क्षेत्र के जवाहर नगर में आत्महत्या कर ली। योगेश ने 12 बोर की लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली। जान देने से पहले योगेश ने अपने एक अधिकारी को मैसेज भेजा और सोशल मीडिया पर अपना स्टेटस भी अपडेट किया। जिसमें उसने लिखा, 'योगेश भाई नहीं रहे, आज अपनी लाइसेंसी बंदूक से जीवन लीला समाप्त कर ली। लाइफ में बहुत संघर्ष किया, लेकिन अपनी जिंदगी से हार गए।''

योगेश के अधिकारी ने जैसे ही उसका पोस्ट सोशल मीडिया पर देखा उन्होंने योगेश के एक साथी को तुरंत उसके घर रवाना किया। दोस्त जब तक वहां पहुंचा, योगेश बिस्तर पर घायल पड़ा था, उसके शरीर से खून बह रहा था।

दोस्त को देखकर उसने आखिरी बार मां से मिलने की इच्छा जाहिर की। दोस्त उसे तुरंत अस्पताल ले गया जहां इलाज के दौरान योगेश की मौत हो गई। घटना के वक्त योगेश घर पर अकेला था, गोली चलाने से पहले उसने पत्नी और बच्चे को किसी काम से बाहर भेज दिया था।

पुलिस की पूछताछ में पता चला है कि योगेश को नशे की लत थी। अगर कोई उसे समझाने की कोशिश करता था तो वह उससे नाराज हो जाता था। इससे पहले भी वह आत्महत्या की कोशिश कर चुका था। वह 17 साल से ड्राइवरी का काम कर रहा था। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पूरे प्रकरण की जांच की जा रही है।