महाकाल लोक के बाद अब CM के कार्यक्रम में आंधी-तूफान, चौहान के माइक पकड़ते ही शुरू हुई आंधी ने उड़ाया टेंट

रीवा में आंधी तूफान से उड़ा सीएम शिवराज के कार्यक्रम का टेंट, सीएम पूरा नहीं कर सके अपनी स्पीच, आधे पर ही भाषण निपटाकर लौटे

Updated: Jun 09, 2023, 05:53 PM IST

रीवा। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कार्यक्रम में शुक्रवार को आंधी-तूफान ने जमकर कहर बरपाया। रीवा पहुंचे मुख्यमंत्री मंच पर संबोधित कर रहे थे तभी जोर की आंधी आई और अपने साथ टेंट उड़ा ले गई। स्थिति बिगड़ता देख सीएम चौहान ने आधे में ही अपनी स्पीच को समाप्त कर दिया और कार्यक्रम स्थल से निकल जाने में ही भलाई समझी। कुछ दिनों पहले ऐसे ही एक आंधी आई थी, जिसने महाकाल लोक में हुए घोटाले की पोल खोल दी थी।

सीएम शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को त्योंथर में कोल सम्मेलन में पहुंचे थे। यहां उन्होंने कोलगढ़ी के विकास कार्य का भूमिपूजन किया। सम्मेलन कोलगढ़ी से 500 मीटर दूर शासकीय बालक स्कूल के ग्राउंड में हुआ। यहां उन्होंने कहा, कोल समाज को जमीनों के पट्‌टे दिए जाएंगे। साथ ही कमलनाथ सरकार पर कर्जमाफी के नाम पर किसानों को ठगने का भी आरोप लगाया। 

सीएम चौहान ने अपने कार्यकाल का बखान और कमलनाथ सरकार की आलोचना शुरू ही किया था की तेज आंधी के शुरू हो गई। जिसे देखते हुए CM शिवराज सिंह को अपनी स्पीच शॉर्ट में निपटाना पड़ी। कार्यक्रम भी दो घंटे पहले ही समाप्त करना पड़ा। मुख्यमंत्री के मंच छोड़ते ही तेज बारिश शुरू हो गई। तेज हवा के कारण कार्यक्रम स्थल का टेंट तक उड़ गया। वहीं, टेंट की कुछ चादरें फट गईं। वहां लगे सीएम शिवराज के पोस्टर भी फट गए। कार्यक्रम का मुख्य गेट भी गिर गया। इस दौरान वहां मौजूद लोग पानी से बचने के लिए इधर उधर छिपते नजर आए।

बता दें कि हाल ही में उज्जैन स्थित महाकाल लोक में आंधी के कारण सप्तऋषि की 7 में से 6 मूर्तियां गिर गई थी। साथ ही 11 अन्य देव प्रतिमाएं खंडित हुईं थीं। विपक्षी दल कांग्रेस ने इसे भगवान महाकाल का प्रकोप बताया था।