CM मोहन यादव के काफिले के लिए रोकी गई एंबुलेंस, कांग्रेस बोली- मानवता को शर्मसार किया

बीजेपी के लोकसभा के प्रत्याशी का नामांकन भरवाने मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव सीधी पहुंचे थे। यहां उनके काफिले के लिए एंबुलेंस रोकी गई।

Updated: Mar 21, 2024, 11:24 AM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी में बुधवार को अजीबोगरी नजारा देखने को मिला। यहां सीएम मोहन यादव बीजेपी के लोकसभा के प्रत्याशी का नामांकन भरवाने पहुंचे थे। सीएम का वीवीआईपी प्रोटोकॉल इस कदर था कि उनके काफिले के लिए एंबुलेंस रोक दी गई। घटना का वीडियो सामने आने के बाद कांग्रेस ने इसे मानवता को शर्मसार करने वाली घटना करार दिया है।

सीएम मोहन यादव लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए सीधी से बीजेपी उम्मीदवार राजेश मिश्रा के साथ जिलाधिकारी कार्यालय गये थे। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि मुख्यमंत्री का काफिला गुजरने के दौरान पुलिस एंबुलेंस को रोके हुए है।

कांग्रेस की प्रदेश इकाई ने ट्विटर पर वीडियो साझा कर इसे मानवता के लिए शर्मनाक घटना बताया है। कांग्रेस ने ट्वीट किया, 'मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मानवता को शर्मसार किया। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने सीधी कलेक्ट्रेट के सामने अपने काफिले के लिए एंबुलेंस को रोककर मानवता को शर्मसार किया गया। मोहन यादव जी, क्या आपमें मानवता नहीं है?'

और पढ़ें:बुरहानपुर: जो नारा कभी लगा ही नहीं, 6 साल तक लड़ते रहे उसकी लड़ाई

मामला तूल पकड़ने के बाद पुलिस अब सफाई दे रही है। सीधी के पुलिस अधीक्षक रवींद्र वर्मा ने मीडिया से कहा कि एंबुलेंस में कोई मरीज नहीं था। उन्होंने कहा कि एंबुलेंस को एक मिनट से भी कम समय के लिए रोका गया और पहले ही इस बात की पुष्टि कर ली गई कि इसमें कोई मरीज नहीं था तथा एंबुलेंस किसी भी आपात स्थिति के लिए नहीं जा रही थी।