MP में एक और पेशाबकांड, छात्राओं के साथ स्कूल में घिनौनी हरकत, परिजनों का फूटा गुस्सा

मंडला में स्कूली छात्राओं की पानी की बॉटल में पेशाब भर दी गई। छात्राओं ने जब पानी पीने के लिए बॉटल उठाई तो उसमें पेशाब जैसी बदबू आई। इसके बाद उन्होंने अपने शिक्षकों से शिकायत की।

Updated: Jul 19, 2023, 11:36 AM IST

मंडला। मध्य प्रदेश से एक बार फिर पेशाब कांड से जुड़ा मामला सामने आया है। प्रदेश के मंडला जिले के विकासखंड बिछिया में एक हाईस्कूल में 3 छात्राओं के साथ एक घिनौनी हरकत की गई। दरअसल, स्कूली छात्राओं की पानी की बॉटल में पेशाब भर दी गई। छात्राओं ने जब पानी पीने के लिए बॉटल उठाई तो उसमें पेशाब जैसी बदबू आई। इसके बाद उन्होंने अपने शिक्षकों से शिकायत की।

मामला जिले के बिछिया के लफरा गांव का है। शिकायत करने वाली तीनों छात्राएं हायर सेकेंडरी स्कूल में 11वीं आर्ट़्स संकाय में पढ़ती हैं। ये तीनों सोमवार दोपहर को करीब ढाई बजे इंग्लिश का पीरियड अटेंड करने के लिए साइंस की क्लास में गई थीं। उस दौरान इन्होंने अपना बैग और पानी की बॉटल अपनी क्लास में ही छोड़ दी थी।

छात्राएं जब इंग्लिश की क्लास अटेंड कर अपनी क्लास में वापस आई तो एक छात्रा ने बॉटल से पानी पीया। उसे अजीब सा महसूस हुआ। उसके बाद सभी ने बॉटल को सूंघकर देखा तो उसमें से पेशाब जैसी बदबू आ रही थी। एक छात्रा ने अपनी बॉटल का पानी फेंक दिया। जबकि दूसरी छात्रा ने बॉटल का पानी नहीं फेंका। छात्राओं ने स्कूल के एक शिक्षक को शिकायत की। उन्होंने बताया कि कुछ छात्रों को क्लास में देखा था। 

शिकायत के बाद शिक्षक ने आरोपी छात्र और पीड़ित छात्राओं से अगले दिन अपने परिजनों को साथ लेकर आने की बात कही। छात्राओं ने घर जाकर अपने परिजन से घटना का जिक्र किया। वे सभी मंगलवार को स्कूल पहुंचे। उनके साथ ग्रामीण भी स्कूल पहुंच गए। इस घटना से सभी आक्रोशित थे। हंगामा भी हुआ। इसके बाद मामले ने तूल पकड़ लिया। सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दिया है।