अभी कैसे सुनेंगे, बेरोज़गारी का ज़िक्र होते ही सीएम शिवराज ने किया कलाकार को इग्नोर

खजुराहो में सांस्कृतिक गांव आदिवर्त का था उद्घाटन समारोह, कलाकार ने रोक कर सीएम को सुनानी चाहिए बेरोजगारी की व्यथा, सीएम ने कलाकार की मांग को किया अनसुना

Publish: Feb 24, 2023, 04:10 AM IST

खजुराहो। चुनावी साल में जनता शिवराज सरकार से लगातार विकास और रोजगार का हिसाब मांग रही है। इसी क्रम में खजुराहो में एक कलाकार ने ख़ुद सीएम शिवराज से रोजगार का हिसाब मांग लिया। लेकिन सीएम ने कलाकार की व्यथा सुनने और आश्वासन देने के बजाय कलाकार की बात को अनसुना कर दिया। 

सीएम शिवराज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। जिसमें एक लोक कलाकार सीएम को अपनी व्यथा सुनाते दिख रही है। लेकिन जैसे ही कलाकार बेरजोगारी का ज़िक्र करती है वैसे ही सीएम बिना कुछ बोले वहां से चले जाते हैं। 

सीएम शिवराज को अनसुना करते जाता देख कलाकार कहती है कि अभी कैसे सुनेंगे? फिर कलाकार अपनी आवाज़ ऊंची करते हुए कहती है कि पेंशन बंधवा दीजिए मामा।

सीएम शिवराज के इस वायरल वीडियो पर कांग्रेस ने तंज कसा है। मध्य प्रदेश कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर वीडियो साझा करते हुए कहा, कलाकार ने की शिवराज की फजीहत, खजुराहो में सरकारी चकाचौंध के बीच एक कलाकार ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह से रोजगार की बात कही तो मुख्यमंत्री बिना जवाब दिए आगे चल दिए।शिवराज जी, जनता को जवाब क्यों नहीं देते।

वायरल वीडियो में दिख रही कलाकार का नाम बेबी प्रजापति बताया जा रहा है। बेबी बमीठा की रहने वाली हैं। पिता के न होने के चलते वह अकेले ही अपने घर को संभाल रही हैं। बेबी का कहना है कि बुंदेलखंड में कलाकारों को इतने कम पैसे मिलते हैं कि उनकी रोजी रोटी पर भी सवाल खड़ा हो गया है।