IPL में सट्टा खिलाने वाले सटोरियों पर बालाघाट पुलिस की बड़ी कार्रवाई, दो आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपियों के पास सट्टा खिलाने की किट, होल्डिंग पेटी, 15 कीपेड व 2 एंड्राइड मोबाइल, लैपटॉप, हेडफोन, मोबाइल चार्जर, डाटा केबल, सहित नकद बरामद किए है।

Updated: May 10, 2023, 06:55 PM IST

बालाघाट। मध्य प्रदेश के बालाघाट जिले में आईपीएल (IPL) का सट्टा खिलाने वाले लोगों के खिलाफ पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है, इस कार्रवाई में बुधवार को पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

जानकारी के मुताबिक पुलिस को बुधवार को सूचना मिली थी की (Rcb vs Mumbai) के बीच हो रहे 54वें मैच में बालाघाट जिले के गोंदिया इलाके के जिंजर हॉटल के एक कमरे में सट्टा खिलाया जा रहा है, हालांकि इसके पहले भी 20 अप्रेल को पुलिस ने लालबर्रा इलाके में छापेमारी कर दो लोगों को गिरफ्तार किया, जब उनसे पूछताछ की गई तो शहर के दो और आरोपियों के बारे में पता चला था।

पुलिस ने आरोपियों के पास से आईपीएल सट्टा खिलाने की किट, होल्डिंग पेटी, 15 कीपेड व 2 एंड्राइड मोबाइल, लैपटॉप, हेडफोन, मोबाइल चार्जर, डाटा केबल, कापी में लिखा हिसाब-किताब सहित नकद 77 सौ रुपए बरामद किए है।

एसपी समीर सौरभ ने बुधवार को प्रेसवार्ता में आईपीएल सट्टे से जुड़ी विस्तृत जानकारी देकर बताया कि पकड़े गए आरोपियों का नाम धर्मेन्द्र और भगवान दास है जिसमें धर्मेंद्र सिवनी का निवासी है और भगवान दास बैस बालाघाट के लालबर्रा थाने का निवासी है, इन दोनों की मुलाकात IPL  के 16 वां सीजन शुरू होने से पहले ही हुई थी दोनों मोबाइल फोन से एक दूसरे के संपर्क में आए थे

एसपी ने आगे कहा कि हम लगातार इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए काम कर रहे है, हमारे पास कई ऐसे इनपुट है जो कि इस बात की पुष्टि करते हैं कि अभी बालाघाट में सट्टा खिलाने वाले कई ग्रुप सक्रिय है,हम उन्हें जल्द से जल्द पकड़ने का काम करेंगे।