मां का इलाज कराने आई युवती के साथ भोपाल के अस्पताल में यौन शोषण, कंपाउंडर पर लगा आरोप

कोरोना संक्रमित मां की देखभाल के लिए अस्पताल के वेटिंग लाउंज में रह रही थी किशोरी, कंपाउंडर ने किया यौन शोषण, आरोपी गिरफ्तार

Updated: May 31, 2021, 05:35 PM IST

मां का इलाज कराने आई युवती के साथ भोपाल के अस्पताल में यौन शोषण, कंपाउंडर पर लगा आरोप
Photo Courtesy: India.com

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल स्थित एक प्राइवेट कोविड-19 डेडिकेटेड अस्पताल में अपनी मां का इलाज कराने आई 18 वर्षीय किशोरी के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपी अस्पताल का ही कंपाउंडर है। हालांकि, यह घटना पिछले महीने की है लेकिन पीड़िता ने पुलिस से तब शिकायत की जब उसकी मां अस्पताल से डिस्चार्ज हो गईं।

पीड़िता सीएम शिवराज सिंह के गृहक्षेत्र सिहोर की रहने वाली है। उसने अपनी शिकायत में बताया है कि पिछले महीने उसकी मां कोरोना संक्रमण के चपेट में आ गई थी। तबियत ज्यादा बिगड़ने के बाद उन्हें भोपाल के अशोका गार्डन इलाके के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। वह अपनी मां की देखभाल के लिए हॉस्पिटल के वेटिंग लाउंज में हीं रुकी हुई थी।

यह भी पढ़ें: UP में बीजेपी नेता बेच रहा था नकली इंजेक्शन, पीएम मोदी ने दी थी जन्मदिन पर बधाई, प्रदेश अध्यक्ष का करीबी

पीड़िता के मुताबिक 28 अप्रैल की रात करीब 1 बजे जब वह सो रही थी तभी वहां अस्पताल का कंपाउंडर सुनील ने उसका यौन शोषण किया। इसके कुछ देर बाद वह दुबारा आया और किशोरी का फिर से यौन शोषण किया। इस घटना के बाद जब किशोरी की मां हॉस्पिटल से ठीक होकर डिस्चार्ज हो गई तब उसने सीएम हेल्पलाइन नंबर पर शिकायत किया। किशोरी की शिकायत के आधार पर अशोका गार्डन थाने में आरोपी सुनील के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत एफआईआर दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।