कटनी में बड़ा हादसा, पिकनिक मनाने गए पांच बच्चे नदी में डूबे, 4 का शव बरामद

कटनी जिले के एनकेजे थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा खुर्द में सोमवार देर शाम कटनी नदी के किनारे पिकनिक मनाने के दौरान नहाने गए 5 बच्चों की गहरे पानी में डूब गए।

Updated: Oct 18, 2022, 10:06 AM IST

कटनी में बड़ा हादसा, पिकनिक मनाने गए पांच बच्चे नदी में डूबे, 4 का शव बरामद

कटनी। मध्य प्रदेश के कटनी में दुखद घटना सामने आया है। यहां पिकनिक मनाने गए पांच बच्चे नदी में डूब गए। इस दौरान सभी की मौत हो गई। एनडीआरएफ की टीम ने चार बच्चों का शव बरामद कर लिया है। जबकि पांचवें की तलाश जारी है।

मामला एनकेजे थाना क्षेत्र के ग्राम देवरा खुर्द का है। गांव के 5 बच्चे घर से पिकनिक मनाने के लिए निकले थे, जो देर शाम तक अपने घर नहीं लौटे। देवरा खुर्द के सभी 5 बच्चे पिकनिक मनाने कटली नदी घाट पहुंचे थे। गांव से नदी घाट की दूरी 1 किलोमीटर है। घाट किनारे भोजन पकाने के बर्तन, कपड़े, चप्पल पड़ा हुआ था। जिसे देखकर आसपास के लोगों के ने बच्चों में डूबने की आशंका जताई और पुलिस को सूचना दिया। 

ग्रामीणों ने बताया कि दोपहर 12 बजे देवरा खुर्द गांव के 5 बच्चे घर से पिकनिक मनाने के लिए निकले थे। आयुष नामक बच्चे का जन्मदिन था और इसी मौके पर सभी लो नदी किनारे पिकनिक मनाने पहुंचे थे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस अधिकारी बल मौके पर पहुंचकर देर रात तक बच्चों की तलाशी में जुटे रहे।

एसडीआरएफ और प्रशासन की टीम मौके पर बच्चों की तलाश कर रही थी जिसमें देर रात तक चार बच्चों का शव मिला। डूबने वालों में साहिल, सूर्य विश्वकर्मा, आयुष विश्वकर्मा ,महिपाल सिंह, अभि सोनी सभी देवरा खुर्द के रहने वाले है। जिसमें आयुष विश्वकर्मा का सोमवार को जन्मदिन भी था।