भाजपा ने 45 करोड़ रुपए और मंत्री पद का ऑफर दिया, कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल का बड़ा खुलासा

बड़नगर के विधायक मुरली मोरवाल ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि पाला बदलने के लिए 45 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था और कहा था कि मुझे राज्य मंत्री का पद भी देंगे।

Updated: Jul 08, 2023, 05:27 PM IST

बड़नगर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने में लगभग 4 महीने का समय बचा हुआ है। चुनावों से पहले आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी बीच कांग्रेस के एक विधायक ने दावा किया है कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें पाला बदलने के लिए 45 करोड़ रुपए और मंत्रीपाद का ऑफर दिया है।

कांग्रेस पार्टी के उज्जैन जिले से 50 किलोमीटर दूर बड़नगर तहसील के विधायक मुरली मोरवाल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बड़नगर विधायक ने अपनी विधानसभा में आयोजित कांग्रेस पार्टी आयोजन में मंच से बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने 40 से 45 करोड़ रुपए का ऑफर दिया और कहा कि मुझे राज्य मंत्री का पद भी देंगे।

यह भी पढ़ें: MP: भाजपा नेताओं द्वारा छेड़खानी से तंग आकर युवती ने की थी खुदकुशी, अब पिता ने भी दी जान

कांग्रेस विधायक मुरली मोरवाल ने मंच से कहा कि बड़नगर विधानसभा में कांग्रेस पार्टी ने बड़नगर को बहुत कुछ दिया है। डेढ़ साल पहले हमारी सरकार रही, लेकिन कुछ लालची लोगों ने उसे गिरा दिया। दोस्तो, मैं आपको बताता हूं कि 40 से 45 करोड़ का मुझे भी ऑफर दिया गया था। कहा गया था कि आप को राज्यमंत्री बना देंगे। मैंने कहा कि मुझे नहीं चाहिए। मुझसे कहा गया कि कमरा नोटों से भर दिया जाएगा। लेकिन मैंने उसे ठुकरा दिया। मैंने उनसे कहा कि दो कमरे भी भरा गए, तब भी मैं नहीं आऊंगा।

बता दें कि बड़नगर विधानसभा से विधायक मुरली मोरवाल से पहले तराना विधानसभा से विधायक महेश परमार भी भाजपा पर करोड़ों रुपए का ऑफर देने का आरोप लगा चुके हैं। दरअसल, मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के 18 महीने बाद ही कमलनाथ सरकार गिरा दी गई थी। कांग्रेस आरोप लगाती रही है कि सिंधिया के साथ पाला बदलने वाले सभी विधायकों को 35-35 करोड़ रुपए दिए गए थे।