BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दी अधिकारियों को मंच से धमकी, समय पर ऑफिस बैठो अन्यथा छोड़ दो नौकरी

वीडी शर्मा छतरपुर में कार्यक्रम में शिरकत कर रहे थे, इसी दौरान कार्यक्रम को संबोधित करते करते वे ब्यूरोक्रेसी को धमकी देने पर उतारू हो गए

Updated: Sep 26, 2021, 10:02 AM IST

BJP प्रदेश अध्यक्ष ने दी अधिकारियों को मंच से धमकी, समय पर ऑफिस बैठो अन्यथा छोड़ दो नौकरी

भोपाल/छतरपुर। मध्य प्रदेश में बीजेपी नेताओं द्वारा ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ बयानबाजी करना अब एक चलन बनता जा रहा है। पूर्व केंद्रीय उमा भारती के विवादित बयान के बाद अब खुद प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ब्यूरोक्रेसी को धमकी दी है। वीडी शर्मा ने उन्हें नौकरी से निकाल देने की धमकी देते हुए कहा है कि या तो अधिकारी ऑफिस में समय पर बैठें अन्यथ नौकरी छोड़ दें। 

वीडी शर्मा ने शनिवार को छतरपुर में एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान वे खुले मंच से अधिकारियों पर बरस पड़े। प्रदेश की जनता की सुनवाई न करने को आधार बनाते हुए उन्होंने कहा कि ऐसा नहीं चलेगा, एसडीएम या अन्य अधिकारी सुन लें, या तो समय पर ऑफिस में बैठें नहीं तो नौकरी छोड़ दें। 

वीडी शर्मा ने कहा कि अधिकारी इतने बेलगाम नहीं हो सकते। मैं खुद इस सिलिसले में मुख्यमंत्री से बात करूंगा। लोगों को काम होते हैं। ऐसे में उन्हें जनता का काम करने के लिए समय से काम करना होगा। 

इन दिनों बीजेपी नेता एक एक कर ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ खुलकर बयानबाजी करते नजर रहे हैं। प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने पहले खुद सीएम शिवराज अधिकारियों पर तंज कस सुके हैं। सीएम ने कहा था कि मंत्रालय में रंगीन पिक्चर दिखाई जाती है, कि हर तरफ आनंद ही आनंद है। लेकिन ज़मीन पर पहुंचने से पता चलता है कि असल मायनों में आनंद कहां तक पहुंचा है।

पूर्व केंद्रीय मंत्री उमा भारती भी ब्यूरोक्रेसी के खिलाफ बयान दे चुकी हैं। उनके बयान पर विवाद भी काफी बढ़ गया था। उमा भारती ने कहा था कि ब्यूरोक्रेसी महज चप्पल उठाने के काम आती है। उनकी कोई औकात नहीं है। भाजपा नेता के बयान पर विवाद बढ़ने के बाद उन्हें अपने बयान के लिए माफी मांगनी पड़ी थी।