शादी की पार्टी में बाराती की मौत, कॉफी मशीन फटने से मातम में तब्दील हुआ जश्न

जबलपुर में शादी समारोह में केटरर की लापरवाही से फटी कॉफी मशीन, गंभीर रूप से घायल बाराती की मौत, 10 साल की बच्ची की हालत नाजुक, मातम के बीच विदा हुई दुल्हन

Updated: Nov 26, 2021, 01:24 PM IST

Photo Courtesy: bhaskar
Photo Courtesy: bhaskar

जबलपुर। शादी के जश्न में एक केटरर की लापरवाही मातम का सबब बन गई। कॉफी पिलाकर जिसे बारात का दिल खुश करना था, उसकी बेपरवाही जानलेवा साबित हुई। कॉफी बनानेवाली मशीन के फटने से जबलपुर में एक बाराती की मौत हो गई और 10 साल की एक बच्ची गंभीर रुप से झुलस गई है। घटना में कई अन्य लोग जख्मी हो गए हैं। खाने की स्टाल्स के पास ही कॉफी का स्टाल लगा था, वहीं पर कॉफी बनाई जा रही थी, तभी कॉफी मशीन में जोरदार धमाका होने से मशीन फट गई। जिसकी चपेट में आने से बाराती समेत कई लोग घायल हो गए।    

जबलपुर के रिठौरी गांव में सीताराम नाम के ग्रामीण की बिटिया का ब्याह हो रहा था। बारात सिवनी से आई थी। बारात के स्वागत और जयमाला के बाद लोग खाना खा रहे थे। वहीं कॉफी की बन रही थी, तभी कॉफी मशीन में जोरदार धमाका हो गया। ठंड की वजह से कई लोग काफी लेने उसी स्टाल के सामने खड़े थे। तभी तेज धमाका हुआ, जिससे कॉफी मशीन के कई टुकड़े हो गए। एक टुकड़ा वर पक्ष के बाराती के माथे में लग गया। वहीं पास में ही 10 साल की बच्ची भी खड़ी थी वह भी इस हादसे में घायल हो गई है।

कॉफी मशीन में धमाके के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई, लोग चीखने चिल्लाने लगे। घरातियों की मदद से घायल गोपाल और बच्ची को अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने शख्स को मृत घोषित कर दिया। बच्ची की हालत  गंभीर है, वह काफी झुलस गई है, बर्न वार्ड में उसका इलाज जारी है।

और पढ़ें: खड़ी ट्रेन में लगी आग, हेतमपुर रेलवे स्टेशन पर दुर्ग-उधमपुर एक्सप्रेस के 4 डिब्बे आग की चपेट में

वहीं गम के माहौल में शादी कि अधूरी विधियां पूरी करवाई गईं, और दुल्हन की विदाई की गई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है। फिलहाल केटर्स की लापरवाही की बात सामने आई है। केर्टर्स मशीन का रखरखाव ठीक से नहीं किया जिसकी वजह से हादसा हुआ और एक शख्स की जान चली गई। पुलिस ने आऱोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।