CG News: बलौदा बाजार में ट्रक ने स्कूल वैन को मारी तेज टक्कर, 16 बच्चे बुरी तरह घायल

बलौदा बाजार में आज भीषण सड़क हादसा हो गया यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वैन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शिक्षिका समेत 16 बच्चे घायल हो गए। इन घायलों को अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया।

Publish: Mar 23, 2024, 07:07 PM IST

बालोद बाजार। छत्तीसगढ़ के बलौदा बाजार में आज भीषण सड़क हादसा हो गया यहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूल वैन को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में एक शिक्षिका समेत 16 बच्चे घायल हो गए। इन घायलों को अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती किया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए लोगों को राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया है।

यह हादसा शनिवार दोपहर 1:30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है। स्कूल की छुट्टी होने के बाद महिला टीचर के साथ बच्चों को उनके घर छोड़ने के लिए जा रही थी।स्कूल वैन को रेत से भरे ट्रक ने जोरदार टक्कर मारी। रिपोर्ट्स के मुताबिक अर्जुंदा की ओर से जा रहे ट्रक ने भरदाकला में खड़े स्कूल वैन को पीछे से टक्कर मारी है। जिसमें 16 बच्चे और एक शिक्षिका बुरी तरह से घायल हो गई। कुछ बच्चे जिनकी हालत ज्यादा खराब थी, उन्हें घटना स्थल से ही तत्काल राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। 

वहीं अन्य घायलों को अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया, जहां उनका इलाज किया जा रहा है। बताया जा रहा कि अर्जुंदा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के दौरान तीन-चार लोगों की स्थिति और खराब होने पर उन्हें तत्काल राजनांदगांव मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया।