सीएम मोहन यादव ने मध्य प्रदेश के सांसदों को डिनर पर बुलाया, दोनों दलों के सांसदों को भेजा आमंत्रण

सीएम मोहन यादव दिल्ली दौरे पर हैं। यहां वे बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। साथ ही प्रदेश के सांसदों के साथ उन्होंने एक डिनर कार्यक्रम भी रखा है।

Updated: Dec 21, 2023, 03:55 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव आज दिल्ली दौरे पर हैं। उन्होंने दिल्ली में प्रदेश के सांसदों के लिए डिनर का आयोजन किया है। इस सहभोज के लिए उन्होंने भाजपा और कांग्रेस दोनों दलों के लोकसभा और राज्यसभा सांसदों को आमंत्रण भेजा है।

सीएम मोहन यादव द्वारा आयोजित इस सहभोज कार्यक्रम में दोनों दलों के दिग्गज नेता शामिल हो सकते हैं। यह कार्यक्रम गुरुवार को शाम सात बजे 29, सी-डी, जीसस एंड मेरी मार्ग, चाणक्यपूरी (नई दिल्ली) स्थित मध्य प्रदेश भवन में रखा गया है। 

दिल्ली दौरे के दौरान सीएम मोहन यादव भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्‌डा और अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे। इस दौरान कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा की जा सकती है। भोपाल से लेकर दिल्ली तक सियासी गलियारों में बस एक ही सवाल है कि मोहन यादव की कैबिनेट में कौन-कौन मंत्री बनेगा।

सीएम मोहन यादव के करीबी सूत्र बता रहे हैं कि 20 चिन्हित विधायकों की सूची लेकर यादव दिल्ली पहुंचे हैं। हालांकि, ये भी तय है कि उनके पास कैबिनेट चुनने का अधिकार नहीं है। अंतिम निर्णय हाईकमान को ही लेना है। माना जा रहा है कि भाजपा कि पहली सूची में तकरीबन 20 से 22 विधायकों को मंत्री बनाया जा सकता है। लोकसभा चुनाव के बाद कैबिनेट का विस्तार संभव है।