Raksha Bandhan: CM शिवराज सिंह ने नर्स से बंधवाई राखी

Shivraj singh chouhan: आज जिन बहनों से नहीं मिल सका उनके साथ अगला रक्षाबंधन धूमधाम से मनाएंगे

Updated: Aug 04, 2020 02:34 AM IST

Raksha Bandhan: CM शिवराज सिंह ने नर्स से बंधवाई राखी
courtsey : twitter

भोपाल : मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज रक्षाबंधन के अवसर पर राजधानी स्थित चिरायु अस्पताल में पदस्थ नर्स से राखी बंधवाई। कोरोना संक्रमित पाए जाने बाद पिछले 10 दिनों से निजी अस्पताल में इलाज करा रहे शिवराज ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर राखी बंधवाते हुए तस्वीरें भी शेयर की है।

सीएम ने ट्वीट कर कहा, 'रक्षाबंधन के पावन अवसर पर अस्पताल में मेरे वॉर्ड में पदस्थ कोरोना योद्धा, बहन सरोज ने बड़े स्नेह से मुझे राखी बांधी। ईश्वर से उनके सुखद और मंगलमय जीवन की कामना करता हूं। मेरा यह जीवन बहनों के कल्याण और मध्यप्रदेश के उत्थान के लिए समर्पित है।' सरोज से राखी बंधवाते सीएम की तस्वीरों में देखा जा सकता है उनके कलाई पर पहले से भी राखियां बंधी हुई हैं। वहीं पास में रखे थाली में 500 की नोट दिखाई दे रही है जिसे उन्होंने उपहार स्वरूप सरोज को दिया है।

उन्होंने मध्यप्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया की पत्नी से भी राखी बंधवाई। बता दें कि भदौरिया भी कोरोना पॉजिटिव हैं और सपरिवार चिरायु अस्पताल में भर्ती हैं। सीएम उनके स्वस्थ होने और मंगलमय जीवन की कामना की है। साथ ही उन्होंने वादा किया है कि आज जिन बहनों से नहीं मिल सका, उनके साथ अगला रक्षाबंधन धूमधाम से मनाएंगे। 

Lockdown के कारण हमारी कलाई सुनी ही रह गयी

सीएम के इस ट्वीट पर लोगों ने अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाएं दी हैं। मनीष नाम के एक ट्वीटर यूजर ने मुख्यमंत्री से कहा है कि आपने तो राखी बंधा ली लेकिन लॉकडाउन के वजह से हमारी कलाई सुनी ही रह गयी। उन्होंने लिखा, 'किसे पता है अगले साल कौन रहेगा और कौन नहीं। आज के दिन लॉकडाउन खुलवा देते तो हमारी कलाई भी सुनी नहीं रहती। आपकी कलाई पर तो राखी बंधी पर हमारी कलाई सुनी ही है। आपके प्रदेश का नागरिक, जिला रीवा।