Gwalior: कांग्रेस ने गंगा जल से किया बीजेपी के आयोजन स्थल का शुद्धिकरण

MP Bjp Membership Drive: ग्वालियर में भाजपा के सदस्यता अभियान के बाद कांग्रेसियों ने गंगाजल छिड़क कर किया सभा स्थल का शुद्धिकरण

Updated: Aug-26, 2020, 03:44 AM IST

Gwalior: कांग्रेस ने गंगा जल से किया बीजेपी के आयोजन स्थल का शुद्धिकरण

ग्वालियर। भारतीय जनता पार्टी ने शहर के फूलबाग मैदान के व्यापार मेला फैसिलिटेशन सेंटर और फिजिकल कॉलेज में तीन दिनों का सदस्यता अभियान चलाया था। इस दल बदल के विरोध में कांग्रेसियों ने फूलबाग मैदान पर गंगाजल छिड़कने के बाद उसका शुद्धिकरण किया और ईश्वर से भाजपा को सद्बुद्धि देने की प्रार्थना की।

कांग्रेस का कहना है कि जब देश भर में कोरोना महामारी फैली है। इसके कारण 30 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो गये है और लगभग 50 हजार लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। ऐसे  में भाजपा सदस्यता अभियान चला कर लोगों का जीवन संकट में डाल रही थी। इसके विरोध में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया।मंगलवार को इस अभियान के विरोध में कांग्रेसियों ने फूलबाग मैदान पर गंगाजल छिड़कने के बाद उसका शुद्धिकरण किया। 

कांग्रेस नेताओं ने कोरोना महामारी के लिए बीजेपी नेताओं को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके तीन दिवसीय सदस्यता अभियान को विनाशकारी बताया है। कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी जनविरोधी पार्टी है। उसे न देश की चिंता है न देश में रहने वाले नागरिकों की। उसके लिए राजनीति ही सबसे ऊपर है।

Click: Gwalior: BJP का दावा 76 हजार कांग्रेसी बने सदस्य, कांग्रेस ने मांगा सबूत

गौरतलब है कि ग्वालियर में फूलबाग मैदान के व्यापार मेला फैसिलिटेशन सेंटर और फिजिकल कॉलेज में  3 दिवसीय महा सदस्यता अभियान में बीजेपी ने भीड़ जुटाई थी। जबकि कोरोना के कारण प्रधानमंत्री बार बार दो गज की दूरी बनाए रखने का संदेश ड़े रहे हैं।