करप्ट SMS का सही अर्थ है शिवराज, मोदी और सिंधिया, सीएम के बयान पर कांग्रेस का पलटवार

सीएम शिवराज ने कहा था कि जिस तरह से करप्ट एसएमएस मोबाइल को खराब कर देती है वैसे ही कांग्रेस के एसएमएस कर्नाटक का भविष्य बर्बाद कर देंगे

Publish: Apr 29, 2023, 01:47 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कर्नाटक कांग्रेस के नेताओं को लेकर दिए गए बयान पर कांग्रेस ने पलटवार किया है। सीएम के करप्ट एसएमएस वाले बयान पर मध्य प्रदेश कांग्रेस के मीडिया सलाहकार पीयूष बबेले ने कहा है कि सीएम शिवराज जिस करप्ट एसएमएस की बात कर रहे हैं वह असल मायने में शिवराज, मोदी और सिंधिया है। 

पीयूष बबेले ने सीएम शिवराज को जनता के बीच भ्रम न फैलाने की हिदायत देते हुए कहा कि शिवराज जी जनता के बीच भ्रम न फैलाएं। एसएमएस का सही अर्थ है शिवराज, मोदी और सिंधिया। आपका करप्ट एसएमएस इसी नेटवर्क से जोड़ लें। 

इससे पहले सीएम शिवराज मीडिया से बात करते हुए प्रधानमंत्री मोदी को नीलकंठ बताया। सीएम शिवराज ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने इस देश को नया जीवन दिया है। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी सांप नहीं बल्कि इस देश की सांस हैं।

इसके साथ ही कर्नाटक विधानसभा चुनावों पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि जिस तरह से करप्ट एसएमएस मोबाइल को खराब कर देता है उसी तरह सिद्धारमैया, मल्लिकार्जुन खड़गे और डीके शिवकुमार का करप्ट एसएमएस कर्नाटक के भविष्य और उसके विकास के लिए खतरा है। 

इससे पहले प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के हुमनाबाद में एक रैली को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने अब तक मुझे कुल 91 बार गाली दी है। लेकिन कांग्रेस ने महापुरुषों को भी गाली दी है इसलिए मैं कांग्रेस नेताओं द्वारा दी गई गालियों को अपने सम्मान के तौर पर लेता हूं।