मेयर पत्नी की कुर्सी पर बैठा BJP नेता, फोटो वायरल होने पर बोला- पति परमेश्वर का रूप होता है

देवास में महापौर गीता अग्रवाल के पदभार ग्रहण के दौरान उनके पति दुर्गेश अग्रवाल उनकी कुर्सी पर बैठे रहे, मीडिया ने जब उनसे सवाल किया तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हिंदू धर्म में पति को परमेश्वर का रूप माना जाता है

Updated: Aug 04, 2022, 09:36 AM IST

देवास। मध्य प्रदेश के देवास से एक हैरान करने वाली तस्वीर सामने आई है। यहां बीजेपी की निर्वाचित महापौर गीता अग्रवाल के पदभार ग्रहण कार्यक्रम में उनके पति दुर्गेश अग्रवाल उनकी कुर्सी पर बैठे नजर आए। हैरानी की बात ये है कि जब मीडिया ने सवाल खड़े किए तो उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि हिंदू धर्म ने पति ही परमेश्वर होता है।

बताया जा रहा है कि बुधवार को बीजेपी की टिकट से निर्वाचित महापौर गीता अग्रवाल का पदभार ग्रहण कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान उनके पति दुर्गेश अग्रवाल उनकी कुर्सी पर बैठे रहे। जबकि जनता ने जिसे  महापौर चुना वह बगल में खड़ी थीं। सोशल मीडिया पर इसका फोटो भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

यह भी पढ़ें: हम नरेंद्र मोदी से नहीं डरते, जो करना है कर लें, पुलिस की घेराबंदी पर राहुल गांधी ने दिखाए तेवर

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस फोटो पर तंज कसते हुए कहा कि महिला सशक्तिकरण का इससे बड़ा उदाहरण क्या होगा। पत्नी ने ली महापौर पद की शपथ, लेकिन गाड़ी पर भी पति और कुर्सी पर भी पति का कब्जा।

इसपर सफाई देते हुए दुर्गेश अग्रवाल ने कहा कि कांग्रेस का तो काम ही तंज कसना है। हमारी भारतीय संस्कृति और हिन्दू संस्कृति में महिला अपने पति को परमेश्वर के रूप में मानती हैं। पत्नी ने मुझे बहुत ही श्रद्धा से आग्रह किया कि मेरी कुर्सी पर आप एक क्षण के लिए बैठें। मैं उनके बहुत आग्रह पर केवल एक क्षण के लिए कुर्सी पर बैठा था। इसी दौरान हमारे किसी उत्साही कार्यकर्ता ने फ़ोटो ले लिया था। उसने ही फोटो को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।'