मंडला में खिलौना दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

मध्य प्रदेश के मंडला में खिलौना और गिफ्ट शॉप में भीषण आग लगने से लाखों का सामान जलकर खाक, फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने आग पर पाया काबू

Updated: Mar 20, 2021, 04:41 PM IST

मंडला में खिलौना दुकान में लगी आग, फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू
Photo Courtesy: bansal news

मंडला। मध्य प्रदेश के मंडला में एक खिलौना और गिफ्ट शॉप में भीषण आग लग गई। इस आग की वजह से दुकान में रखे लाखों के खिलौने और गिफ्ट आइटम जलकर खाक हो गए। शहर के अंजानिया चौकी इलाके की इस खिलौना दुकान के मालिक को लाखों के नुकसान की आशंका है। प्लास्टिक के खिलौने होने की वजह से आग तेजी से फैल रही थी। आग की लपटें दूर से ही नजर आ रही थी। प्लास्टिक जलने की वजह से दूर से ही काला धुआं नजर आ रहा था।

आस पास उसके धुएं से लोगों को सांस लेने में दिक्कतों का सामना करना पड़ा। खिलौना दुकान में आग लगने की खबर पाकर वहां भारी भीड़ जमा हो गई। बता दें कि दुकान मालिक किसी काम से नागपुर में हैं। पड़ोसियों की शिकायत पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बताया जा रहा है कि आग से खिलौना व्यापारी की दुकान में रखे लाखों के खिलौने और फर्नीचर समेत अन्य सामान खाक हो गया। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। बाबा साईं खिलौना एवं गिफ्ट शॉप में आग की खबर स्थानीय लोगों ने अंजनिया पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पुलिस और फायर ब्रिगेड ने मोर्चा सम्हाला। पड़ोसियों ने दुकान मालिक को आग लगने की सूचना फोन पर दे दी है।