कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला

रीवा: बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला कोरोना पॉजिटिव, उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है, हाल ही में उन्होंने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज ली थी

Updated: Apr 27, 2021, 03:27 PM IST

कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज लेने के बाद भी कोरोना संक्रमित हुए पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला
Photo courtesy: twitter

रीवा। बीजेपी विधायक और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने सोशल मीडिया पर खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से अपनी जांच करवाने की अपील की है। कोरोना संक्रमित होने के बाद से उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है।

 

23 अप्रैल को ही राजेंद्र शुक्ला ने रीवा के संजय गांधी अस्पताल में कोरोना वैक्सीन की दूसरी खुराक ली थी। उन्होंने लोगों से भी टीका लगवाने की अपील की थी। उन्होंने कहा कि यह टीका पूरी तरह सुरक्षित और कारगर है।   

दरअसल वे जनता के बीच में काफी एक्टिव रहे हैं। बीते दिनों वे कई बैठकों में शामिल हुए थे। राजेंद्र शुक्ला ने अपनी वर्ष 2021-22 की विधायक निधि कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दी है। उन्होंने कलेक्टर को इसके लिए पत्र लिखा था। और कहा था कि उनकी विधायक निधि का उपयोग ऑक्सीजन कंसर्टेड मशीन की खरीदी के लिए उपयोग करें। 

गौरतलब है कि मध्यप्रदेश में कोरोना संक्रमितों की संख्या 5 लाख 25 हजार से पार हो गई है। बीते 24 घंटों में 13,417 नए मरीजों की पुष्टि हुई है। वहीं एक हफ्ते में सबसे कम पॉजिटिविटी रेट 22.6% आई है। सरकारी आकड़ों के अनुसार 24 घंटे में प्रदेश में 98 मरीजों की मौत बताई जा रही है। प्रदेश में कोरोना जांच बढ़ने से रिकवरी रेट में सुधार दर्ज हुआ है। स्वास्थ्य विभाग की मानें तो रिकवरी रेट 81 प्रतिशत हो गया है। प्रदेश में कोरोना को मात देने वालों की संख्या 4 लाख 25 हजार 812 हो गई है।