नशे में भिड़े 4 दोस्त, शराब के लिए पैसा देने से इनकार करने पर दोस्त ने किया चाकू से हमला

भोपाल रेलवे स्टेशन पर 4 दोस्तों में शराब के पैसों के लिए विवाद हो गया, नशे में 3 दोस्तों ने अपने अन्य दोस्त पर चाकू से वार कर दिया, गंभीर हालत में इलाज जारी

Updated: Nov 22, 2021, 06:07 PM IST

नशे में भिड़े 4 दोस्त, शराब के लिए पैसा देने से इनकार करने पर दोस्त ने किया चाकू से हमला
Photo Courtesy: haribhumi

भोपाल। शहर के मुख्य रेलवे स्टेशन में दोस्तों में शराब को लेकर चाकू चलने की नौबत आ गई। शराब ने नशे में चूर एक दोस्त ने अपने बचपन के दोस्त पर ही धारदार चाकू से हमला कर दिया। जिसमें वह गंभीर रूप में घायल हो गया है। उसे गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 भोपाल रेलवे स्टेशन पर सोमवार सुबह चार दोस्तों शराब पार्टी की। जिसके बाद नशे में तीन दोस्तों ने मिलकर एक दोस्त से और पैसों की मांग की। जब उसने पैसे देने से इनकार किया तो आरोपियों ने अपने ही दोस्त के सीने पर चाकू से वार कर दिया। प्रत्यक्ष दर्शियों की मानें तो वह युवक लहुलुहान अवस्था में वहां से भागा, तभी उसकी नजर पार्सल यार्ड पर पड़ी वह वहीं जाकर छिप गया। जिसके बाद लोगों ने इसकी शिकायत जीआरपी भोपाल में की। तब कहीं जाकर युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती किया गया।युवक का इलाज स्थानीय हमीदिया अस्पताल में जारी है।  

घायल की पहचान 20 वर्षीय नीलेश राजपूत के रुप में हुई है। वह इटारसी का निवासी है, भोपाल रेलवे स्टेशन पर पान-गुटखा, पानी बेच कर अपनी गुजर बसर करता था। होश आने पर उसने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसके तीन दोस्तों ने उस पर शराब के पैसों के लिए हमला किया है। जीआऱपी ने इस मामले को बजरिया थाना पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।