दोस्त के साथ घूम रही युवती से लोगों ने जबरन उतरवाया बुर्का, मामले में दो लोग गिरफ्तार

राजधानी भोपाल का मामला, इस्लाम नगर में घूम रहे युवक और युवती ने स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया, लोगों को शक था कि युवती हिंदू लड़के के साथ घूम रही है, स्थानीय लोगों ने युवती से जबरदस्ती करते हुए उसका बुरका उतरवा दिया

Updated: Oct 17, 2021, 09:03 AM IST

दोस्त के साथ घूम रही युवती से लोगों ने जबरन उतरवाया बुर्का, मामले में दो लोग गिरफ्तार

भोपाल। राजधानी में कुछ स्थानीय लोगों ने साथ घूम रहे एक युवक और युवती के साथ बदसलूकी कर दी। सरेआम एक युवती को जबरन बुर्का उतारने के लिए कहा गया है। भीड़ द्वारा जबरदस्ती करने पर आखिरकार युवती अपना बुर्का उतारने पर मजबूर हो गई। घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पुलिस ने मामले में दो लोगों गिरफ्तार कर लिया है। 

यह पूरा घटनाक्रम राजधानी भोपाल के इस्लाम नगर का है। शनिवार दोपहर एक युवक और युवती स्कूटी से घूम रहे थे। इसी दौरान स्थानीय लोगों की नज़र बुर्का पहनी हुई युवती पर पड़ी। लोगों को शक हुआ कि युवती एक हिंदू लड़के के साथ घूम रही है। इसके बाद लोगों का गुस्सा युवक और युवती पर फुट पड़ा। 

दोनों दोस्तों को स्थानीय लोगों ने रोक लिया और युवती पर बुर्का उतारने के लिए जबरदस्ती करने लगे। इस दौरान मौके पर मौजूद महिलाओं ने भी युवती का हिजाब खींचने की कोशिश की। पीड़ित युवती बेहद अपमानित महसूस कर रही थी। लेकिन युवती के साथ जबरदस्ती कर रहे लोग लगातार कर रहे थे, यह हमारे कौम को बदनाम कर रहे हैं। 

इस पूरे घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि लोग किस तरह से युवती को प्रताड़ित कर रहे हैं। इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। अन्य लोगों की तलाश भी जारी है। हालांकि अब तक पीड़ित युवक और युवती ने इस मामले में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।