Gwalior: व्यवहार निभाने गए युवक को बना दिया बीजेपी सदस्य

BJP membership Drive: युवा कार्यकर्ता ने कहा मैं तो कांग्रेसी था और हूं, मेरे गले में जबरन बीजेपी का दुपट्टा डाला

Updated: Aug 30, 2020 10:21 PM IST

Gwalior: व्यवहार निभाने गए युवक को बना दिया बीजेपी सदस्य

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में जल्द ही 27 सीटों पर निर्णायक उपचुनाव होने हैं। उपचुनाव में सबसे ज़्यादा महत्वपूर्ण ग्वालियर चंबल क्षेत्र ही है जहाँ 16 सीटों पर चुनाव होने हैं। इसी कारण बीजेपी ने क्षेत्र में प्रभाव के लिए तीन दिनी सदस्यता अभियान चलाया। बीजेपी का दावा है कि तीन दिनों में 76,731 कांग्रेसी नेताओं ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। मगर एक युवा कार्यकर्ता ने इस अभियान और सदस्य बनाने के दावे की पोल खोल दी। 

सोशल मीडिया पर अनिल चैकुर नामक युवक ने बीजेपी सदस्यता अभियान की एक फोटो शेयर करते हुए कहा कि मैं अनिल चैकुर आज एक बात बताने जा रहा हूं कि ग्वालियर के पूर्व विधायक मुन्नालाल गोयल ने बीजेपी का सदस्यता अभियान आयोजित किया था। मैं पुरुषोत्तम बनौरिया के कहने पर वहां गया था। तभी मुन्नालाल गोयल ने जबरन मेरे गले में भाजपा का दुपट्टा डाल दिया और कहा कि मैं बीजेपी का मेंबर हो गया हूँ। मैं स्पष्ट तौर पर कह देना चाहता हूं कि मैं और मेरा जीवन कांग्रेस को समर्पित है। मैं हमेशा कांग्रेस के साथ रहूंगा।

कांग्रेस नेता देवाशीष जरारिया ने यह पोस्ट शेयर करते हुए ट्वीट किया है कि ग्वालियर में भाजपा का फर्जी सदस्यता अभियान हुआ। कोई कांग्रेसी गद्दारों के साथ नहीं जाना चाहता।

ग़ौरतलब है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने ट्वीट कर दावा किया था कि कुल 76,731 ऐसे कांग्रेसी नेता हैं जिन्होंने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। शर्मा द्वारा पेश किए गए आंकड़ों के अनुसार ग्वालियर में 18,334, मुरैना में 24,989, गुना में 19,563 तो वहीं भिण्ड में 13,475 कांग्रेस के सदस्यों ने अब बीजेपी को अपना नया आशियाना बना लिया है।