खिलौने वाली बंदूक से फायर किया था, BJP जल्दीबाजी में रहती है, नरोत्तम मिश्रा पर सुनील सराफ का पलटवार

सोशल मीडिया पर सुनील सराफ का रिवॉल्वर से फायर करते वीडियो हो रहा वायरल, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने दिए जांच के निर्देश, FIR भी दर्ज

Updated: Jan 02, 2023, 08:14 PM IST

खिलौने वाली बंदूक से फायर किया था, BJP जल्दीबाजी में रहती है, नरोत्तम मिश्रा पर सुनील सराफ का पलटवार

भोपाल। मध्य प्रदेश के कोतमा विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस विधायक सुनील सराफ अपने जन्मदिन के मौके पर रिवॉल्वर से फायर कर विवादों में घिर गए हैं। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने उनके खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए है। कांग्रेस विधायक के खिलाफ कोतमा थाने में FIR दर्ज की गई है। हालांकि, अब सुनील सराफ ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि उन्होंने खिलौने वाली बंदूक से फायर किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक वायरल वीडियो रविवार 1 जनवरी का है। विधायक ने अपने जन्मदिन के मौके पर एक कार्यक्रम रखा था। इसमें विधानसभा क्षेत्र के लोग और कई स्थानीय कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद थे। पार्ट के दौरान फिल्मी गानों पर डांस हो रहा था। इस दौरान जैसे ही ‘मैं हूं डॉन' गाना बजा, विधायक सुनील सराफ नाचते हुए मंच पर पहुंचे और रिवॉल्वर से आसमानी फायर कर दिया। इस दौरान वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। 

वीडियो सामने आने के बाद गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस तरह पिस्टल लहराकर डांस करना गलत है। हमने अनूपपुर SP जितेंद्र सिंह पवार को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं। SP ने कहा कि स्थानीय लोगों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज की गई है। इस पर कोतमा थाने में केस दर्ज किया गया है। आर्म्स एक्ट की धारा 25 और 9 के तहत केस दर्ज किया गया है। कोतमा TI अजय बैगा को वीडियो की जांच के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं कांग्रेस विधायक सुनील सराफ ने इस आरोप को सिरे से खारिज कर दिया है। सुनील सराफ ने सफाई देते हुए कहा है कि, 'खिलौने वाली बंदूक से फायर किया था। BJP हर जगह जल्दबाजी दिखाती है। मैं जांच के लिए तैयार हूं। जितने कारतूस मुझे इश्यू हुए उन सबका रिकॉर्ड मेरे पास है।' बता दें कि सराफ को एक साल पहले ही रिवॉल्वर का लाइसेंस मिला था।