इंदौर में सड़क दुर्घटना में बाइक में लगी भीषण आग, जिंदा जला चालक, 4 लोगों की मौत

खंडवा रोड़ पर भैरू घाट से उतरते समय वाहन ओवरटेक करने के दौरान बाइक सामने से आ रही पिकअप से जा टकराई, जिसके कारण बाइक में आग लग गई और 4 लोगों की मौत हो गई।

Updated: Jun 06, 2022, 02:02 PM IST

इंदौर में सड़क दुर्घटना में बाइक में लगी भीषण आग, जिंदा जला चालक, 4 लोगों की मौत
Image Courtesy : ABP News

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में प्याज से भरे पिकअप और बाइक की टक्कर में दो बच्चों सहित 4 लोगों की मौत हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक में भीषण आग गई और बाइक चालक लोकेश जिंदा जल गया।

मेंडल का रहने वाला लोकेश, सिमरोल से अपनी बहन पूजा उसके दो बच्चों कुमकुम, दीपक को बाइक से लेकर मेंडल जा रहा था। खंडवा रोड़ पर भैरू घाट से उतरते समय वाहन ओवरटेक करने के दौरान बाइक सामने से आ रही पिकअप से जा टकराई।

टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक में आग लग गई और चालक लोकेश जिंदा जल गया, लोकेश और उसकी बहन की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दोनों बच्चों को गंभीर हालत में इंदौर के एम वाय अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। इस घटना के बाद पिकअप चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और इस घटना की जांच शुरू कर दी।

यह भी पढ़ें। उत्तरकाशी हादसा: CM शिवराज पहुंचे देहरादून, घायलों का हाल जाना और मुआवजे का एलान किया

इससे पहले बैतूल में चलती कार में आग लगने से कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई थी जिसमें पुणे के एक व्यक्ति की जिंदा जाकर मौके पर ही मौत हो गई थी।