भोपाल में भीषण सड़क हादसा, बेकाबू ट्रक ने सवारी ऑटो को 50 मीटर तक घसीटा, तीन लोगों की मौके पर मौत

टक्कर मारने के बाद ट्रक ने ऑटो को करीब 50 मीटर तक घसीटते भी ले गया। ऑटो में 6 लोग बैठे थे। 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं।

Updated: Apr 24, 2023, 05:08 PM IST

भोपाल। भोपाल के बैरसिया में भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि एक अनियंत्रित ट्रक ने सवारी ऑटो को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद वो ऑटो को करीब 50 मीटर तक घसीटते भी ले गया। ऑटो में 6 लोग बैठे थे। इनमें 3 की मौके पर मौत हो गई जबकि, बाकी 3 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। 

हादसे को लेकर पूर्व सीएम कमलनाथ ने दुःख जताया है। कमलनाथ ने ट्वीट किया, "भोपाल के बैरसिया रोड पर एक ट्रक की टक्कर से ऑटो रिक्शा में सवार 3 लोगों की मृत्यु और तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की घटना पर मैं गहरा शोक व्यक्त करता हूं। ईश्वर से सभी मृतकों की आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूं और घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं।"

बताया जा रहा है कि यह हादसा सोमवार सुबह साढ़े 10 बजे विदिशा रोड पर कुल्होर चौराहे के पास बायो कोल फैक्ट्री के सामने हुआ, जब एक तेज रफ्तार ट्रक ने यात्रियों से भरे ऑटो को टक्कर मार दी। सूचना मिलने पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने स्थानीय लोगों और 2 जेसीबी की मदद से मृतकों के शव और घायलों को ऑटो से बाहर निकाला। हादसे में हबीब (55) निवासी ग्राम झिकरिया तहसील बैरसिया, पवन जाटव (26) निवासी ग्राम रायपुरा जिला विदिशा और मोहन जाटव (38) निवासी ग्राम सुआखेड़ी जिला विदिशा की मौत हुई है। 

हादसे में ऑटो चालक भी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस अन्य घायलों की पहचान पता करने में जुटी है। ट्रक की टक्कर के बाद ऑटो ने दो पलटी खाई। हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया। बैरसिया थाना प्रभारी गिरीश त्रिपाठी ने बताया कि तेज रफ्तार ट्रक ने सीएनजी ऑटो को पीछे से टक्कर मारी। जिसमें तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को भोपाल के हमीदिया अस्पताल भेजा गया है। वहीं मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए बैरसिया जिला अस्पताल भेज दिया गया।