पति ने पत्नी की हत्याकर शव को दफनाया, पति के अफेयर से परेशान बीवी कसती थी तंज

भिंड में पत्नी ने किया पति के कपड़े धोने से इनकार, गुस्साए पति ने की हत्या, अवैध संबंध से परेशान पत्नी ने दिया था ताना, मां की निशानदेही पर शव बरामद

Updated: Sep 10, 2021, 04:12 PM IST

पति ने पत्नी की हत्याकर शव को दफनाया, पति के अफेयर से परेशान बीवी कसती थी तंज
Photo courtesy: Bhaskar

भिंड। जिले के जिनौरा गांव में एक महिला की हत्या के बाद दफनाने की सनसनीखेज मामला सामने आया है। पति पर आरोप है कि उसने विवाद के चलते पत्नी की हत्या कर खेत में गड्ढा खोदकर उसमें  गाड़ दिया था। घर वालों ने पुलिस को दी गई जानकारी में कहा है कि पति और पत्नी में कपड़े धोने को लेकर विवाद हुआ था। जिसके बाद पत्नी ने उसे ताना दिया था जो कि उसे इतना नागवार गुजरा कि उसने पत्नी की हत्या कर दी। दरअसल पत्नी अपने पति के अवैध संबंधों से नाराज थी। जब पति ने अपने कपड़े धोने के लिए कहा तो वह आग बबूला हो गई, और गुस्से में तंज कसते हुए कह कि कपड़े उसी से धुलवा लो। जिसके बाद आरोपी पति ने आव देखा ना ताव पत्नी की पीट-पीटकर हत्या कर दी। जिस वक्त यह सब हो रहा था तब महिला की सास और बेटी घर में मौजूद थीं।

और पढ़ें: जबलपुर में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, शादी का झांसा देकर प्रेमी और उसके 4 दोस्तों ने की दरिंदगी

आरोपी ने डंडे और बंदूक की बट से उसे इतना पीटा की उसकी मौत हो गई। आरोपी ने शादीशुदा बेटी और अपनी मां को भी जान से मारने की धमकी दी। अपना अपराध छिपाने के लिए उसने लाश को खेत में बने कुएं के पास 10 फीट गहरा गड्ढा खोदकर दफना दिया। बेटी को ससुराल भेज दिया और खुद गांव से फरार हो गया।

और पढ़ें: भीड़ में युवक की गला रेत कर हत्या, गणेश प्रतिमा लाते समय आरोपियों ने छूरी से रेता गला

मामले का खुलासा तब हुआ जब महिला के मायके वालों ने उससे बात करनी चाही, लेकिन उससे संपर्क नहीं हो पा रहा था। कई दिनों बाद परिजनों ने शक के आधार पर पुलिस में शिकायत की। जिसके बाद आरोपी की मां की निशानदेही पर पुलिस ने तीसरे दिन महिला का शव बरामद किया। पुलिस ने जेसीबी की मदद से शव को निकाला।

भिंड जिले के जिनौरा निवासी मुन्नूपाल की शादी करीब 30 साल पहले कुसुम पाल से हुई थी। पति के अफेयर के बाद से दोनों में अक्सर विवाद होता रहता था। सोमवार को भी दोनों में जमकर झगड़ा हुआ था। अब शुक्रवार को पुलिस ने शव को बाहर निकाल पर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी पति की तलाश की जा रही है।