IT Raids: भोपाल में फेथ बिल्डर्स पर इनकम टैक्स की दबिश

Income Tax Raids: फेथ बिल्डर मालिक होशंगाबाद एसपी का रिश्तेदार, कांग्रेस ने पूछा मंत्री अरविंद भदौरिया से क्या रिश्ता

Updated: Aug-20, 2020, 09:30 PM IST

IT Raids: भोपाल में फेथ बिल्डर्स पर इनकम टैक्स की दबिश

भोपाल। इनकम टैक्स विभाग ने गुरुवार सुबह भोपाल फेथ बिल्डर के ऑफिस पर दबिश दी। फेथ बिल्डर मालिक राघवेंद्र सिंह एक रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी तथा होशंगाबाद एसपी संतोष सिंह के रिश्तेदार बताए जाते हैं। उनके कारोबार में कई बड़े अधिकारियों का पैसा लगा होने की जानकारी सामने आई है। 

फेथ बिल्डर्स समेत कई फर्म के मालिक राघवेंद्र सिंह की कई नेताओं से नजदीकी है। सूत्रों के अनुसार भोपाल, होशंगाबाद और इंदौर में भी छापे मारे गए हैं। फेथ बिल्डर्स के विभिन्न ठिकानों के साथ कप्तान शादी हाल गिन्नौरी,चिंतामन चौराहा,कोहेफिजा और  कोलार पर एकसाथ दबिश दी गई है। इस कार्रवाई का विस्तृत विवरण शाम तक आने की उम्मीद है। 

कांग्रेस ने फेथ बिल्डर्स समेत कई फर्म के मालिक राघवेंद्र सिंह की बीजेपी नेताओं से नज़दीकी पर सवाल उठाए हैं। कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट किया है कि भोपाल में IT छापे की जद में आये फेथ बिल्डर प्रमुख राघवेंद्रसिंह तोमर से मंत्री अरविंद भदौरिया के क्या संबंध हैं? किसका कितना पैसा लगा? क्या यह भी सच है कि मंत्री जी कोरोना पोजेटिव आने के बाद सपत्निक राघवेंद्र तोमर की एकेडमी में कई दिनों तक रुके थे? उन्होंने मंत्री को पद से हटाने की माँग की है।