भीषण कार हादसे में बाल बाल बचे चार युवा, सौ मीटर के भीतर चार बार कार ने खाई पलटी

हादसा इंदौर एयरपोर्ट के पास हुआ, सोमवार रात को दो युवक और दो युवती कार से घूमने निकले थे, कार को तेज़ रफ़्तार से चलाना उन्हें भारी पड़ गया, तीन गंभीर तौर पर घायल हैं, वहीं एक युवती को मामूली चोट आई है

Updated: Jun 15, 2021, 04:32 AM IST

Photo Courtesy: India Tv
Photo Courtesy: India Tv

इंदौर। सोमवार रात को इंदौर में एक भीषण हादसा होते होते टल गया। एयरपोर्ट के पास एक तेज़ रफ़्तार कार अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित होकर कार ने चार बार पलटी भी खाई। लेकिन गनीमत रही कि कार में सवार सभी लोगों की जान बच गई। 

दरअसल प्रखर, तनिष, तनू और तनिष्का नामक युवक और युवतियां सोमवार रात कार से घूमने निकले थे। इंदौर एयरपोर्ट से सुपर कॉरिडोर पर कार तेज़ रफ़्तार से जा रही थी। कार को तनिष नामक युवक चला रहा था। कार 160 किलोमीटर से भी ज़्यादा की तेज़ रफ्तार से चल रही थी। 

लेकिन ओवर ब्रिज से नीचे उतरते ही कार अनियंत्रित हो गई। जिसने एक बड़े हादसे को दावत दे दी। कार चलाने वाला युवक कार को नियंत्रित नहीं कर पाया और कार पूरी तरह से रगड़ा गई। कार सीधे डिवाइडर से टकरा गई। सौ मीटर के दायरे में कार ने कुल चार मर्तबा पलटी खाई। भीषण हादसे के गवाह लोगों को लगा कि अब इस हादसे में किसी भी व्यक्ति की जान नहीं बची होगी। 

यह भी पढ़ें : ग्वालियर में पेट्रोल लोन दे रही है यूथ कांग्रेस, तेल के बढ़ते दामों को लेकर अनूठा विरोध

लेकिन जब लोग हादसे का शिकार युवक युवतियों को देखने गए तब वे सभी ज़िन्दा बचे हुए थे। घायलों को जल्द ही अस्पताल पहुंचाया गया। हादसा इतना भीषण था कि कार की दोनों तरफ की नम्बर प्लेट चकनाचूर हो गई थी। हादसे के दौरान सबसे बड़ी गनीमत यही रही कि उस समय सामने से कोई दूसरा वाहन नहीं आ रहा था, नहीं तो कार में सवार किसी भी व्यक्ति की जान नहीं बच पाती।