Jitu Patwari FIR: इंदौर डीआईजी को सौंपा ज्ञापन

Congress: इंदौर में नाराज समर्थकों ने डीआईजी ऑफिस पर की नारेबाजी, पुलिस पर आरोप बीजेपी के दबाव में दर्ज किया प्रकरण

Updated: Aug 11, 2020 12:05 AM IST

Jitu Patwari FIR: इंदौर डीआईजी को सौंपा ज्ञापन
photo courtesy : Navbharattimes

इंदौर। कांग्रेस नेता जीतू पटवारी पर प्रधानमंत्री की एक फोटो पोस्ट करने के मामले में इंदौर में हुई एफआईआर पर प्रदेश की सियासत गरमा गई है। इंदौर में कांग्रेस नेताओं ने डीआईजी ऑफिस के सामने जमकर नारेबाजी की। कांग्रेस नेताओं का आरोप है कि इंदौर पुलिस ने बीजेपी के दबाव में पटवारी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। स्थानीय नेताओं ने इस मामले में डीआईजी को ज्ञापन भी सौंपा है। 

सोमवार दोपहर इंदौर शहर के कांग्रेस अध्यक्ष विनय वाकलीवाल के नेतृत्व में कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने डीआईजी कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया। कांग्रेसी नेताओं ने पटवारी के खिलाफ छत्रीपुरा पुलिस थाने में दर्ज मामले का विरोध करते हुए कहा कि पुलिस ने बीजेपी के दबाव में आकर मामला दर्ज किया है। इसके साथ ही कांग्रेसी नेताओं ने एफआईआर प्रकरण पर सवाल उठाते हुए कहा कि नाईट कर्फ्यू होने के बावजूद पुलिस ने बीजेपी नेताओं की मौजूदगी में आखिर रात के 11 बजे एफआईर कैसे दर्ज की? 

इंदौर कांग्रेस के नेताओं ने डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा को ज्ञापन सौंपते हुए बीजेपी नेता सुदर्शन गुप्ता, प्रवक्ता संबित पात्रा तथा कर्नाटक से सांसद शोभा के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग की।