इंदौर में कोरोना पॉज़िटिव युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या के डर से ज़ुल्म सहने पर मजबूर हुई युवती

तीन लोगों ने युवती के घर में घुसकर इस दुष्कर्म को अंजाम दिया, तीनों चोर थे और चोरी के इरादे से घर में घुस थे, युवती को अकेला पा कर तीनों ने चाकू की नोंक पर युवती के साथ दुष्कर्म कर डाला

Updated: May 15, 2021, 09:40 AM IST

इंदौर में कोरोना पॉज़िटिव युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म, हत्या के डर से ज़ुल्म सहने पर मजबूर हुई युवती
Photo Courtesy: The Telegraph

इंदौर। आर्थिक राजधानी इंदौर में दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। कोरोना पॉज़िटिव एक युवती के साथ तीन लोगों ने चाकू की नोंक पर दुष्कर्म किया। हत्या के डर से युवती भी चुप रही और ज़ुल्म सहती रही। दुष्कर्म करने के बाद रात भर आरोपी युवती के घर में ही रहे और सुबह फरार हो गए। 

यह मामला गुरुवार देर रात का है। तीन लोग चोरी के इरादे से पंचवटी कॉलोनी के एक घर में घुसे थे। उस घर में पिछले दिनों कोरोना से संक्रमित एक युवती होम आइसोलेशन में रह रही थी। घर में दाखिल होते ही चोरों ने देखा कि एक युवती बिस्तर पर सो रही थी। तीनों आरोपियों ने पीड़िता को चाकू और कटर का भय दिखाया। घबराई युवती ने आरोपियों को 50 हज़ार रुपए कैश और तीन मोबाइल फोन भी दिए।

लेकिन आरोपी नहीं माने और पीड़िता के साथ दुष्कर्म करना शुरू कर दिया। रात भर पीड़िता का दुष्कर्म होता रहा। पीड़िता भी हत्या के डर से शोर नहीं मचा पाई। एक व्यक्ति सुबह तक घर के बाहर पहरा देता रहा। ताकि किसी अन्य व्यक्ति के आने पर वो अपने साथियों को सूचित कर पाए। सुबह होते ही तीनों आरोपी फरार हो गए। 

आरोपियों के फरार होने के बाद पीड़िता ने सबसे पहले डायल हंड्रेड को सूचना दी। इसके बाद पुलिस में पीड़िता का बयान दर्ज हुआ। बयान दर्ज होने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगाला और तीनों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। यह दोनों नाबालिग हैं। हालांकि मुख्य आरोपी अब भी फरार है। वो दो महीने पहले ही जेल से बाहर आया है। उसके ऊपर 20 हज़ार रुपए का इनाम भी घोषित है।