ज्योतिरादित्य सिंधिया पुलिस की गाड़ी में कर रहे चुनाव प्रचार, कांग्रेस को आपत्ति

MP By Poll: बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पुलिस की गाड़ी में किया चुनाव प्रचार, कांग्रेस ने पूछा किस हैसियत से किया पुलिस वाहन में जनसंपर्क

Updated: Sep 12, 2020 04:46 PM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया पुलिस की गाड़ी में कर रहे चुनाव प्रचार, कांग्रेस को आपत्ति

भोपाल। मध्यप्रदेश में होने वाले आगामी उपचुनाव की तैयारी में बीजेपी और कांग्रेस जुटी हुई है। कांग्रेस का साथ छोड़कर बीजेपी का दामन थामने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया इनदिनों ग्वालियर क्षेत्र में प्रचार अभियान में जुटे हैं।प्रचार के दौरान पुलिस की गाड़ी के उपयोग पर कांग्रेस ने ज्योतिरादित्य सिंधिया पर निशाना साधा है। 

कांग्रेस नेता केके मिश्रा ने ट्वीट कर पूछा है कि सिंधिया जी आप प्रदेश के डीजीपी, एडीजी हैं,आइजी हैं या डीआईजी? डबरा में किस हैसियत से मध्य प्रदेश पुलिस के वाहन में जनसंपर्क कर रहे हैं? कहा जाता है आपकी शिक्षा तो विदेशों में हुई है?’’ 

दरअसल इनदिनों बीजेपी 27 सीटों पर होने वाले उपचुनाव की तैयारी में जुटी है। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह भी ग्वालियर चंबल क्षेत्र में चुनावी सभाएं कर रहे हैं। भिंड और मुरैना के विधानसभा क्षेत्रों में ज्योतिरादित्य सिंधिया और शिवराज सिंह ने एक साथ चुनावी सभाएं की थीं।

गौरतलब है कि आगामी उपचुनाव में 27 सीटों में से 16 सीटें ग्वालियर चंबल क्षेत्र की हैं। कांग्रेस ने अपने 15 प्रत्याशियों की एक लिस्ट जारी कर दी है। वहीं बहुजन समाज पार्टी भी ग्वालियर-चंबल की आठ सीटों के लिए अपने प्रत्याशियों के नामों का ऐलान कर चुकी है। बीजेपी ने अभी सूची जारी नहीं की है मगर माना जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ बीजेपी में आने वाले नेताओं को ही टिकट दिया जाएगा।