कुणाल कामरा ने स्वीकारा दिग्विजय सिंह का न्योता, बोले जीवन बीमा के बारे में पता कर आते हैं

दिग्विजय सिंह ने सोमवार सुबह को एक ट्विट के ज़रिए कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भोपाल आकर कॉमेडी शो करने का आमंत्रण दिया था, जिसे कुणाल कामरा ने स्वीकार करते हुये कांग्रेस नेता का धन्यवाद किया है

Updated: Dec 13, 2021, 01:52 PM IST

भोपाल। कॉमेडियन कुणाल कामरा ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के आमंत्रण को स्वीकार कर लिया है। इसके साथ ही कुणाल कामरा ने भोपाल में कॉमेडी शो के लिए आमंत्रित करने के लिये कांग्रेस नेता का आभार भी जताया है। कुणाल कामरा ने ट्विट कर कहा है कि हम जीवन बीमा के बारे में पता कर जल्द से जल्द आपके पास वापस आते हैं।  

कुणाल कामरा ने दिग्विजय सिंह के ट्वीट को रीट्वीट करते हुये कहा कि सर, आपके इस प्यार भरे आमंत्रण के लिए ढ़ेर सारा धन्यवाद। हम यह पता कर रहे हैं कि हमारे पास जीवन बीमा है या नहीं। यह पता करते ही हम जल्द से जल्द आपके पास वापस आते हैं।  

राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सोमवार सुबह को अपने ट्विटर हैंडल पर कुणाल कामरा के एक इंटरव्यू को साझा करते हुये मुनव्वर फारूकी और कामरा को भोपाल में कॉमेडी शो करने का आमंत्रण दिया था। कांग्रेस नेता ने कहा था कि वे कुणाल और मुनव्वर के लिए भोपाल में शो आयोजित करेंगे। इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि कॉमेडी का सब्जेक्ट दिग्विजय सिंह होगा। कांग्रेस नेता दोनों से बिना किसी डर और भय के भोपाल आने का आमंत्रण दिया था। 

यह भी पढ़ें ः कुणाल कामरा और फारूकी को दिग्विजय सिंह ने दिया कॉमेडी शो करने का न्योता, बोले मैं कराऊंगा शो

कांग्रेस नेता ने अपने ट्विटर हैंडल पर कहा था कि मैं कुणाल तुम्हारे और मुन्नवर के लिए भोपाल में शो आयोजित करता हूँ। सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी। शर्त एक होगी, कॉमेडी का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा। इसमें तो संघियों को एतराज़ नहीं होना चाहिए!! आओ डरो मत!! अपनी सुविधानुसार तारीख़ व समय दो। तुम्हारी सभी शर्तें मंज़ूर हैं। 

कांग्रेस नेता ने भोपाल में कॉमेडी शो करने का आमंत्रण ऐसे समय में दिया है जब दोनों ही कॉमेडियन के शो रद्द कर दिए गए हैं। हाल ही में बेंगलुरु में कुणाल कामरा के शो को रद्द कर दिया गया था। शो रद्द करने के पीछे दो कारण बताए गए थे, जिनमें कहा गया था कि कार्यकर्म स्थल पर 45 लोगों के एकत्रित होने की अनुमति नहीं ली गई थी, वहीं कुणाल कामरा का शो आयोजित करने पर कार्यक्रम स्थल को बंद करने की भी धमकी दी गई थी। 

वहीं मुनव्वर फारूकी का भी एक शो हाल ही में रद्द कर दिया गया था। जेल से छूटने के बाद फारूकी के कई शो रद्द कर दिए गए थे। बीते दो महीनों में बारह शो रद्द होने के बाद फारूकी ने कॉमेडी छोड़ने तक का एलान कर दिया था।