कुणाल कामरा और फारूकी को दिग्विजय सिंह ने दिया कॉमेडी शो करने का न्योता, बोले मैं कराऊंगा शो

दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वे भोपाल में इन दोनों आर्टिस्ट के लिए भोपाल में शो आयोजित कराएंगे, कांग्रेस नेता ने कहा है कि दोनों ही आर्टिस्ट शो का सब्जेक्ट भी उन्हें (दिग्विजय सिंह) ही रखें

Publish: Dec 13, 2021, 09:20 AM IST

कुणाल कामरा और फारूकी को दिग्विजय सिंह ने दिया कॉमेडी शो करने का न्योता, बोले मैं कराऊंगा शो

भोपाल। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने कुणाल कामरा और मुनव्वर फारूकी को भोपाल में कॉमेडी शो करने का आमंत्रण दे दिया है। दिग्विजय सिंह ने कहा है कि वे खुद दोनों कॉमेडियन के लिए भोपाल में कॉमेडी शो का आयोजन कराएंगे। इसके साथ ही कांग्रेस नेता ने खुद को कॉमेडी शो का सब्जेक्ट रखने की बात भी कह दी है। राज्यसभा सांसद ने कहा है कि कॉमेडी शो की एक शर्त यह होगी कि उसका सब्जेक्ट दिग्विजय सिंह होगा। 

कांग्रेस नेता ने सोमवार सुबह को अपने ट्विटर हैंडल पद कुणाल कामरा और मुन्नवर फारूकी को कॉमेडी शो का आमंत्रण देते हुए कहा कि मैं, कुणाल तुम्हारे और मुनव्वर के लिए भोपाल में कॉमेडी शो आयोजित करता हूं। इसके आयोजन की सारी ज़िम्मेदारी मेरी होगी। 

हालांकि दिग्विजय सिंह ने इस शो के अयोजन को लेकर एक शर्त भी जोड़ दी है। उन्होंने कहा कि शो का सब्जेक्ट केवल दिग्विजय सिंह होगा। कांग्रेस नेता ने कहा कि इससे तो संघियों को एतराज़ नहीं होना चाहिए।उन्होंने दोनों कॉमेडियन से कहा कि आओ डरो मत। अपने सुविधानुसार तारीख और समय दो। तुम्हारी सारी शर्तें मंजूर हैं।

यह भी पढ़ें : प्रियंका गांधी ने ऐसा क्या मांगा कि एमपी कांग्रेस में मची होड़

कांग्रेस नेता ने भोपाल में कॉमेडी शो करने का आमंत्रण ऐसे समय में दिया है जब दोनों ही कॉमेडियन के शो रद्द कर दिए गए हैं। हाल ही में बेंगलुरु में कुणाल कामरा के शो को रद्द कर दिया गया था। शो रद्द करने के पीछे दो कारण बताए गए थे, जिनमें कहा गया था कि कार्यकर्म स्थल पर 45 लोगों के एकत्रित होने की अनुमति नहीं ली गई थी, वहीं कुणाल कामरा का शो आयोजित करने पर कार्यक्रम स्थल को बंद करने की भी धमकी दी गई थी। 

यह भी पढ़ें : कर्नाटक में दक्षिणपंथी संगठन ने ईसाई धार्मिक पुस्तकों में लगाई आग, इलाके में बढ़ा तनाव

वहीं मुनव्वर फारूकी का भी एक शो हाल ही में रद्द कर दिया गया था। जेल से छूटने के बाद फारूकी के कई शो रद्द कर दिए गए थे। बीते दो महीनों में बारह शो रद्द होने के बाद फारूकी ने कॉमेडी छोड़ने तक का एलान कर दिया था।