साइकिल यात्रा से पहले गायब हुई विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल, ढूंढने में जुटी GRP

मध्य प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम आज से 31 अक्टूबर तक अपने विधानसभा क्षेत्र में आठ दिवसीय साइकिल यात्रा करने वाले थे, लेकिन कल रात ही उनकी साइकिल चोरी हो गई

Updated: Oct 24, 2021, 12:59 PM IST

साइकिल यात्रा से पहले गायब हुई विधानसभा अध्यक्ष की साइकिल, ढूंढने में जुटी GRP

भोपाल। मध्य प्रदेश विधानसभा के अध्यक्ष गिरीश गौतम आज से 31 अक्टूबर तक अपने विधानसभा क्षेत्र में आठ दिवसीय साइकिल यात्रा करने वाले थे। अब खबर आई है कि जिस साइकिल से वे यात्रा करने वाले थे वह कल रात ही चोरी हो गई। बीजेपी के दिग्गज नेता की साइकिल चोरी होने की खबर से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि गिरीश गौतम ने यह विशेष साइकिल 32 हजार रुपए में खरीदी थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम बीते कई दिनों से भोपाल स्थित अपने आवास पर साइकिल यात्रा के लिए प्रैक्टिस कर रहे थे। बताया जा रहा है कि कल रात उनकी साइकिल भोपाल से रीवा के लिए ट्रेन से भेजी गई थी। हालांकि, सुबह वह रीवा नहीं पहुंच सकी। इस मामले में फिलहाल कोई आधिकारिक रूप से शिकायत दर्ज नहीं हुई है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक विधानसभा अध्यक्ष ने इस घटना पर नाराजगी व्यक्त करते हुए रेलवे अधिकारियों को कड़ी फटकार लगाई है।

यह भी पढ़ें: MP विधानसभा अध्यक्ष के बेटे के बिगड़े बोल, टोलकर्मियों को दी नॉनस्टॉप मां-बहन की गालियां

फिलहाल जीआरपी की टीम साइकिल को ढूंढने में जुटी हुई है। बता दें कि गिरीश गौतम की यह साइकिल यात्रा देवतालाब विधानसभा के पुरवा पड़रिया गांव से आज शुरू होनी है। खास बात यह है कि बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा यात्रा को हरी झंडी दिखाएंगे। वहीं 31 अक्टूबर को यात्रा की समाप्ति सीएम शिवराज सिंह की सभा के साथ होगी। बताया जा रहा है कि इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष 70 से ज्यादा जनसभाएं करेंगे।

गिरीश गौतम ने यात्रा को लेकर कहा था कि इसका मकसद विधानसभा क्षेत्र के मतदाताओं के घर-घर जाकर उन्हें मतदान के लिए जागरुक करना है। यात्रा के दौरान गांव-गांव में सभाएं होगी और चौपाल लगाकर आमजनों की समस्याओं को सुना जाएगा। यात्रा प्रभारी राहुल गौतम ने बताया कि गिरीश गौतम लगातार तीसरी बार अपने देवतालाब विधानसभा क्षेत्र में साईकिल यात्रा निकाल रहे हैं।