नोट की गड्डियों के साथ रील बनाना होमगार्ड जवान को पड़ा भारी, एसपी ने दिए जांच के आदेश

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक होमगार्ड के जवान का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में जवान नोटों की गड्डी के साथ बिस्तर पर बैठा नजर आ रहा है।

Updated: Apr 01, 2024, 06:52 PM IST

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन शहर में पदस्थ होमगार्ड जवान रवि शर्मा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रवि शर्मा घर के अंदर साधारण कपड़ों में पलंग पर लाखों रुपये के 500 के नोटों की गड्डियां को लिए बैठा हुआ है। वीडियो में एक बॉलीवुड का गाना भी रवि शर्मा द्वारा डाला गया। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर उज्जैन एसपी प्रदीप शर्मा ने जांच के आदेश दिए हैं।

होमगार्ड के जवान रवि शर्मा ने अपने फेसबुक अकाउंट पर इस वीडियो को अपलोड किया था। बैकग्राउंड में बॉलीवुड गाना ' तू पैसा-पैसा करती है, क्यों पैसों पे तू मरती है' भी सुनाई दे रहा है और रवि शर्मा को पैसे फेंकते हुए और गड्डियों को पलंग पर बिखरा हुआ दिखाया। हालांकि, बाद में उसने इसे डिलीट कर दिया।

मामला तूल पकड़ने के बाद जवान रवि शर्मा ने मीडिया से कहा कि उसने हाल ही में एक मकान बेचा है। उन्होंने कहा कि जब कुछ लोगों ने उसकी मदद नहीं की तो उसने इस वीडियो के माध्यम से दिखाना चाहा उन लोगों को जिसने उसकी बुरे वक्त में मदद नहीं की थी। इसके अलावा और कोई उद्देश्य नहीं था। एक सामान्य वीडियो बनाया है। रवि शर्मा का कहना है कि यह कोई अवैध रूप से कमाए हुए नोट नहीं है।

एसपी प्रदीप शर्मा ने मामले को संज्ञान में लिया। एसपी का कहना है कि जांच में गड़बड़ पाई जाती है, तो जवान के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।