उज्जैन: शादी से लौट रहे युवक का जला शव बरामद, साथ गए दो दोस्त भी घायल, दोस्तों की भूमिका संदिग्ध

उज्जैन के बांसखेड़ी जंगल की घटना, शादी समारोह से लौट रहे थे तीन दोस्त, बाइक समेत जिंदा जला युवक, परिजनों ने दोस्तों पर लगाया हत्या का आरोप

Updated: Dec 12, 2021, 10:55 AM IST

उज्जैन: शादी से लौट रहे युवक का जला शव बरामद, साथ गए दो दोस्त भी घायल, दोस्तों की भूमिका संदिग्ध

उज्जैन। मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक का जला हुआ शव बरामद हुआ है। वहीं पास में उसके दो दोस्त भी गंभीर रूप से घायल अवस्था में मिले हैं। इस पूरे वारदात में उसके दोस्तों की भूमिका संदिग्ध मानी जा रही है। मृतक के परिजनों का आरोप है कि दोस्तों ने ही उसकी हत्या की है।

मामला उज्जैन के पास भैरवगढ़ थाना अंतर्गत बांसखेड़ी जंगल का है। बताया जा रहा है कि तीन साथी एक बाइक से किसी शादी समरोह में शामिल होकर लौट रहे थे। इसी दौरान रात के अंधेरे में इस घटना को अंजाम दिया गया। मृतक की पहचान गोपी बोड़ाना के रूप में हुई है। दो अन्य साथियों का नाम जीवन वानिया और अंतर वानिया है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

यह भी पढ़ें: MP में कोरोना की रफ्तार हुई दोगुनी, दिसंबर के पहले दस दिन 152 लोग मिले संक्रमित

जिला अस्पताल में भर्ती जीवन ने बताया कि शुक्रवार रात करीब 10 बजे ठंड ज्यादा लगने की वजह से  गोपी ने बाइक को कुछ देर के लिए रोक दिया था। इसी दौरान किसी ने पीछे से आकर मेरे सिर पर हमला कर दिया और मैं बेहोश हो गया। मैं जब होश में आया तो गोपी जल रहा था। दूसरा युवक अंतर ने भी पुलिस को यही बयान दिया है।

पुलिस के मुताबिक जीवन के सर में गंभीर चोट है और दूसरे युवक अंतर का पैर जला हुआ है। मृतक गोपी के भाई सोहन ने आरोप लगाया कि शुक्रवार शाम सात बजे के करीब जीवन और अंतर दोनों ने शराब पी। रात को इतनी बड़ी घटना हो जाने के बाद जीवन और अंतर के परिवार वालों को सूचना मिल गई थी पर हमें उन्होंने सूचना नहीं दी। मुझे यकीन है मेरे भाई को जीवन और अंतर ने ही मारा है।

यह भी पढ़ें: शादी का झांसा देकर CRPF की महिला आरक्षक से दुष्कर्म, रेप के बाद शादी से मुकरा आरोपी सब इंस्पेक्टर

घटना स्थल पर बाइक जिस तरह जली अवस्था में मिली है उससे भी दोनों के बयान संदिग्ध लग रहे हैं। आशंका है कि मृतक और दोनों साथियों के बीच किसी बात पर विवाद हुआ होगा। जिसके बाद उनके बीच मारपीट हुई और गोपी को जला दिया गया। भैरवगढ़ पुलिस इस मामले में सभी एंगल से जांच कर रही है।