शादी का झांसा देकर CRPF की महिला आरक्षक से दुष्कर्म, रेप के बाद शादी से मुकरा आरोपी सब इंस्पेक्टर

भोपाल CRPF कैंप में पोस्टिंग के दौरान महिला आरक्षक को प्रेम के जाल में फंसाया, आऱोपी CRPF सब इंस्पेक्टर ने साल भर किया गंदा काम, अब शादी से कर रहा इनकार, भोपाल पुलिस में शिकायत दर्ज

Updated: Dec 11, 2021, 03:24 PM IST

शादी का झांसा देकर CRPF की महिला आरक्षक से दुष्कर्म, रेप के बाद शादी से मुकरा आरोपी सब इंस्पेक्टर
Photo Courtesy: times of India

भोपाल। महिला आरक्षक ने CRPF के सब-इंस्पेक्टर पर रेप का आरोप लगाया है। महिला ने मामले की शिकायत बैरागढ़ थाने में दर्ज करवाई है। महिला कांस्टेबल का कहना है कि आरोपी सब-इंस्पेक्टर ने शादी का झांसा देकर एक साल तक उससे दुष्कर्म किया। जब महिला उससे शादी के लिए कहती तो वह टालता जा रहा था। आखिरकार एक दिन उसने महिला से कहा कि वह उससे शादी नहीं कर सकता।

दरअसल 26 साल की महिला CRPF में हेड कॉन्स्टेबल के पद पर है। साल 2019 में उसकी पोस्टिंग भोपाल के बंगरसिया स्थित CRPF कैंप में थी। तभी उसकी दोस्ती यहीं पर तैनात CRPF के सब-इंस्पेक्टर सुरेंद्र यादव से हुई। दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई। दोनों साथ में वक्त बिताने लगे। इस बीच सुरेंद्र ने उससे प्रपोज किया। उसने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है। जिसके बाद दोनों की नजदीकियां बढ़ने लगीं। महिला का आरोप है कि आरोपी ने घुमाने के बहाने होटल ले जाकर उससे रेप किया।

वह उसे बैरागढ़ के किसी होटल में ले गया था। वह 2019 से 2020 तक इसी तरह उसके साथ खिलवाड़ करता रहा। फिर दोनों का तबादला हो गया। महिला को राजस्थान और सुरेंद्र को असम में पोस्टिंग मिली। पहले तो वह फोन पर बात करता था, लेकिन धीरे-धीरे उसने बात करना बंद कर दिया। बढ़ती दूरियां देख महिला ने उसे शादी के लिए कहा तो वह साफ मुकर गया। उसका कहना है कि वह उससे शादी नहीं कर सकता, वह परिवार वालों की मर्जी से शादी करेगा। अब आखिरकार महिला ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।