नए मोबाइल में ख़राबी आने पर गुंडे ने कर दी दुकानदार की हत्या, 9 घंटे में पकड़ा गया आरोपी

खंडवा में बदमाशों ने मोबाइल और चश्मे की दुकान चलाने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Updated: Jun 13, 2021, 04:29 PM IST

नए मोबाइल में ख़राबी आने पर गुंडे ने कर दी दुकानदार की हत्या, 9 घंटे में पकड़ा गया आरोपी
Photo Courtesy: Freepress Journal

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में अपराधियों ने मोबाइल और चश्मे की दुकान चलाने वाले एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति की चाकू गोदकर हत्या कर दी थी। इस दौरान दुकानदार अकेला था, हत्या कर आरोपी फरार हो गए थे। हालांकि, दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये वारदात कैद हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक आरोपी ने दुकानदार से मोबाइल खरीदा था, जो खराब हो गया था। इसी बात को लेकर दुकानदार से उसका विवाद हो गया। इस दौरान आरोपी ने दुकान में ही रखे कटर से दुकानदार के गले पर हमला कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई। हमला करने के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया।

यह भी पढ़ें: MP में पिछले महीने हुई 1 लाख 64 हजार लोगों की मौत, सामान्य औसत से 2000 फीसदी ज्यादा मौतें

इस घटना के थोड़ी देर बाद जब एक ग्राहक दुकान में पहुंचा तब आसपास के लोगों को इस बात की जानकारी मिली। स्थानीय लोग जब उसे अस्पताल ले जाने लगे तो रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। गनीमत ये रही कि दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में ये वारदात कैद हो गई थी। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुख्य आरोपी को 8 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया है। 

आरोपी की पहचान कौशल शाह के रूप में हुई है। वह कोतवाली थाना क्षेत्र का लिस्टेड गुंडा है। वहीं मृतक का नाम गुलाब पंजाबी है जो खंडवा में रेलवे स्टेशन के ठीक सामने मेन रोड पर चश्मे और मोबाइल की दुकान चलाते थे। खंडवा एसपी विवेक सिंह के मुताबिक आरोपी ने अपना जुर्म स्वीकारते हुए कहा है की उसने मृतक के यहां से मोबाइल खरीदी थी जो नहीं चल रही थी, इसलिए तैश में आकर उसने हमला कर दिया।