बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और कार की सीधी टक्कर में 11 लोगों की मौत, एक घायल

बैतूल जिले के झाल्लर थाने के पास एक बस और कार की टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई। एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है।

Updated: Nov 04, 2022, 08:57 AM IST

बैतूल में दर्दनाक सड़क हादसा, बस और कार की सीधी टक्कर में 11 लोगों की मौत, एक घायल

बैतूल। मध्य प्रदेश के बैतूल में गुरुवार देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक बस और कार की सीधी टक्कर में 11 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक अन्य यात्री गंभीर रूप से घायल है। हादसा करीब 2 बजे रात की बताई जा रही है।

हादसा बैतूल जिले के झाल्लर थाने से करीब 1 किलोमीटर दूर गुदगांव के पास हुआ। पुलिस के मुताबिक सभी मृतक मजदूर लग रहे हैं। मृतकों में 5 पुरुष, 4 महिलाएं और दो बच्चे शामिल हैं। जबकि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल है जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बैतूल एसपी सिमला प्रसाद ने बताया कि झल्लार के पास खाली जा रही बस क्रमांक एमपी 48 पी 0193 और टवेरा कार के बीच टक्कर हो गई। कार में सवार सभी लोग मजदूर हैं जो महाराष्ट्र के कलम्भा से अपने गांव लौट रहे थे। चार शवों को क्षतिग्रस्त कार के हिस्सों को काटकर बाहर निकाला गया है। 

यह भी पढ़ें: इमरान खान की रैली में फायरिंग, गोली लगने से घायल हुए पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री, अस्पताल में भर्ती

माना जा रहा है कि ड्राइवर को झपकी लगी और वह कार पर से अपना नियंत्रण खो बैठा। इसके बाद कार सीधे बस से टकरा गई। टक्कर इतनी जबर्दस्‍त थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। साथ ही बस का अगला हिस्‍सा भी क्षतिग्रस्‍त हो गया।

बता दें कि इससे पहले 21 अक्टूबर की रात को मध्य प्रदेश के रीवा में भी भयंकर सड़क हादसा हुआ था। दिवाली से ठीक दो दिन पहले रीवा जिले में स्थित सोहागी थाना क्षेत्र में पड़ने वाले सोहागी पहाड़ के पास बस और ट्रक की आपस में भीषण भिड़ंत हो गई थी। इस हादसे में 15 लोगों की जान चली गई थी।