MP: प्रधानमंत्री की सभा में जा रही बस ने बुजुर्ग को रौंदा, घटनास्थल पर ही हुई मौत

बुजुर्ग राशन लेकर घर लौट रहा था तभी प्रधानमंत्री की सभा में जा रही बस ने उसे रौंद दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

Updated: Aug 12, 2023, 06:46 PM IST

Image courtesy- DB
Image courtesy- DB

सागर। मध्य प्रदेश के सागर में प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम में लोगों को ले जा रही एक बस ने खुरई-हफसिली मार्ग पर एक बुजुर्ग व्यक्ति को रौंद दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग राशन लेकर घर लौट रहा था। तभी प्रधानमंत्री मोदी की ढाना में हो रही सभा में जा रही बस ने उसे कुचल दिया जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।  

शनिवार सुबह करीब 11:00 बजे मोतीनगर थाना क्षेत्र के खुरई रोड पर हुई इस घटना में 65 वर्षीय बुजुर्ग हीरालाल की मौत हो गई। वह राशन दुकान से राशन लेकर लौट रहा था तभी खुरई की ओर से आ रही बस के चालक ने तेज गत‍ि से लापरवाही पूर्वक डीपीएस स्कूल के सामने से गुजर रहे वृद्ध को पीछे से टक्कर मार दी और मौके से वाहन सहित फरार हो गया। यह बस प्रधानमंत्री मोदी की सागर के ढाना क्षेत्र में आयोजित सभा में जा रही थी। 

सिर में गंभीर चोट आने के कारण हीरालाल पटेल की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद बड़ी संख्या में स्थानीय लोग और मृतक के परिजन इकट्ठा हो गए और उन्होंने मौके पर प्रदर्शन शुरू कर दिया और सड़क को जाम कर दिया। काफी मशक्कत के बाद पुलिस ने लोगों को समझाते हुए रोड से हटाया। मोतीनगर थाना पुलिस ने बताया कि बस को राटोना रेलवे फाटक के पास रुकवाकर चालक को पकड़ लिया गया है।

यह भी पढ़ेंः आज देश में दलित-आदिवासियों को वो सम्मान मिल रहा है, जिसके वो हकदार थे, सागर में बोले पीएम मोदी

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी आज मध्य प्रदेश के सागर दौरे पर आए हैं। वे सागर में सौ करोड़ की लागत से बनने वाले संत रविदास मंदिर का भूमि पूजन करने के बाद ढाना के एयर स्ट्रिप में आयोजित जनसभा को संबोधित करन पहुंचे। इसी जनसभा में लोगों की भीड़ जुटाने के लिए राज्य के विभिन्न क्षेत्रों से बसों में भरकर आसपास के जिलों से लोगों को लाया गया है। खुरई में व्यक्ति को कुचने वाली बस भी इसी कार्यक्रम में लोगों को लेकर आ रही थी।