MP By Elections: जनता को बताएं बीजेपी ने कैसे किया वोटों का सौदा, कार्यकर्ताओं-समर्थकों से कमलनाथ की अपील

Kamal Nath: पिछले दिनों आपने जनता तक जो सच्चाई पहुंचाई है उसके लिए धन्यवाद, यह सच और झूठ के बीच की लड़ाई है, आखिरी दिनों में सब भूलकर लोकतंत्र पर हुए हमले की बात मतदाता तक पहुंचाएं

Updated: Oct 28, 2020, 08:48 PM IST

MP By Elections: जनता को बताएं  बीजेपी ने कैसे किया वोटों का सौदा, कार्यकर्ताओं-समर्थकों से कमलनाथ की अपील
Photo Courtesy: Oneindia

भोपाल। मध्य प्रदेश उपचुनाव के पहले कांग्रेस नेता व पूर्व सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं, समर्थकों और शुभचिंतकों के नाम एक भावुक वीडियो मैसेज जारी किया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने अपील की है कि चुनाव के आखिरी दिनों में कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक बाकी सबकुछ भूलकर जनता तक यह संदेश पहुंचाने में जुट जाएं कि मध्य प्रदेश में किस तरह लोकतंत्र का सौदा हुआ है। उन्होंने सभी समर्थकों, शुभचिंतकों और कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं भी प्रेषित की है।

बुधवार को मध्य प्रदेश कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से जारी किए वीडियो में कमलनाथ ने कहा, 'कांग्रेस परिवार के सभी साथियों को धन्यवाद देना चाहता हूं। पिछले हफ़्तों में आपने जनता तक कांग्रेस का संदेश पहुंचाया है, जनता को सच्चाई समझाई है। यह चुनाव झूठ के खिलाफ सच की लड़ाई का है। मेरा आप सब से निवेदन है कि आखिरी दिनों में बाकी सारी चीजें भूलकर, अपना पूरा ध्यान उस मेहनत को सफल बनाने पर लगाएं जो आप इतने दिनों से करते आ रहे हैं।

 

 

वोटर्स को बताएं किस तरह लोकतंत्र का सौदा हुआ

कांग्रेस ने अपने वीडियो संदेश में आगे कहा कि, 'आपसब मतदाता तक यह बात पहुंचाएं कि किस तरह सौदा हुआ और किस तरह ये बोली से सरकार बनी। यह चुनाव किसी उम्मीदवार का नहीं है। यह चुनाव मध्य प्रदेश के भविष्य का है, अपने क्षेत्र के भविष्य का है। क्या हम चाहते हैं कि ऐसी सरकार टिकी रहे जिसने नोटों से शासन प्राप्त किया है। मुझे उम्मीद है कि आने वाले दिनों में आखिरी वक्त तक आप पूरी निष्ठा के साथ लगे रहेंगे।'

कमलनाथ ने अपील की है कि यह वीडियो संदेश उन सभी साथियों तक पहुंचाया जाए जिन तक यह बात नहीं पहुंची है। बता दें कि मध्य प्रदेश में आगामी 3 नवंबर को 28 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होने हैं, जिनके नतीजे 10 नवंबर को आएंगे। कांग्रेस ने यह चुनाव बिकाऊ बनाम टिकाऊ के नारे और लोकतंत्र को बचाने के नाम पर लड़ रही है। पार्टी को उम्मीद है कि इस बार जनता फिर उन्हें सत्ता में वापसी करने का मौका देगी।