MP: पेड़ से टकराने के बाद कार में लगी आग, जिंदा जल गए एक ही परिवार के चार लोग

मध्य प्रदेश के हरदा जिले में बुधवार को एक कार टायर फटने के बाद एक पेड़ से टकरा गई। टक्कर लगते ही कार में आग लग गई। इस हादसे में एक ही परिवार के 3 पुरुषों और 1 महिला की जलकर मौत हो गई।

Updated: May 31, 2023, 10:56 AM IST

हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले में बुधवार सुबह एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई। हादसे में कार सवार चार लोग जिंदा जल गए। आग की लपटें इतनी तेज थी की कार में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका ही नहीं मिला।

हादसा टिमरनी थाना क्षेत्र में नौसर गांव के पास हुआ। टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि मृतकों में एक ही परिवार के तीन पुरुष और एक महिला शामिल हैं। दुर्घटना सुबह करीब 7 बजे नौसर गांव के पास हुई। कार सवार सभी चार लोग दीपगांव से एक शादी समारोह में हिस्सा लेकर अपने गांव वर्कला लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: MP की सियासत में KCR की एंट्री, पूर्व सांसद और दो पूर्व विधायकों ने थामा BRS का दामन 

जानकारी के मुताबिक, कार की स्पीड काफी ज्यादा थी। अचानक उसका टायर फट गया और अनियंत्रित कार सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई। पेड़ से टकराते ही कार में आग लग गई। कार में सवार चार लोग जिंदा जल गए। सब कुछ इतनी जल्दी हुआ कि कार में बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका भी नहीं मिला।

हादसे की सूचना मिलने के तुरंत बाद पुलिस पीड़ितों को बचाने के लिए मौके पर पहुंची, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। मृतकों की पहचान अखिलेश कुशवाहा, राकेश कुशवाहा, शिवानी कुशवाहा और आदर्श चौधरी के रूप में की गई है।