MP Election 2023: उल्टी गिनती शुरू हो गई है, 6 दिन बचे हैं, कमलनाथ ने भाजपा नेताओं को चेताया

हरसूद के खालवा में कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम साल्वे के पक्ष में सभा के लिए पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि जो कांग्रेस के साथियों को डरा रहे हैं, वह याद रखें की आगे कमलनाथ को डराना पड़ेगा।

Updated: Nov 10, 2023, 03:14 PM IST

हरसूद। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ आज खंडवा जिले में तूफानी चुनावी प्रचार पर हैं। सुबह सबसे पहले वे खंडवा जिले की हरसूद विधानसभा के खालवा पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए स्थानीय विधायक और प्रदेश सरकार में मंत्री विजय शाह पर जुबानी हमला किया। साथ ही भाजपा नेताओं को चेताते हुए कहा कि उनकी उल्टी गिनती शुरू हो गई है।

हरसूद के खालवा में कांग्रेस प्रत्याशी सुखराम साल्वे के पक्ष में सभा के लिए पहुंचे कमलनाथ ने कहा कि हरसूद अत्याचार और भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया है। हम इसका भी इलाज करेंगे। उन्होंने कहा कि यहां का प्रशासन भी गुलामी करता है। लेकिन, अब उल्टी गिनती शुरू हो गई है। 6 दिन बचे हैं। उन्होंने भाजपा नेताओं को चेताते कि जो लोग कांग्रेस के साथियों को डरा रहे हैं, वह याद रखने की आगे कमलनाथ को डराना पड़ेगा।

यह भी पढ़ें: MP में 53 में से ओबीसी वर्ग से सिर्फ 1 अफसर, ये कैसी ओबीसी की सरकार है, सतना में राहुल गांधी की ललकार

उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा और हरसूद के विकास में अंतर साफ है। यहां की 35 साल की गुलामी से छुटकारा दिलाऊंगा मंच से उन्होंने प्रशासन और पुलिस को भी साफ शब्दों में चेताया और कहा कि अगर गुलामी की तो इसका इलाज कमलनाथ के पास है। उन्होंने कहा कि एक बार छिंदवाड़ा का विकास देखकर आइए। हरसूद अत्याचार और भ्रष्टाचार का केंद्र बन गया है। हम इसका भी इलाज करेंगे।

भाजपा सरकार और सीएम शिवराज पर निशाना साधते हुए कमलनाथ ने कहा कि 18 साल बाद इन्हें बहनें याद आई है और चुनाव के पहले यह बहनें लाड़ली बन गई हैं। उन्होंने कहा कि हम जो वचन दे रहे हैं। वह पूरा करेंगे। कमलनाथ यहां से मांधाता विधानसभा के पुनासा के लिए रवाना हो गए। यहां वे कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे।