MP Election Results: सुबह से रात तक काउंटिंग सेंटर्स पर ही रहें, यूथ कांग्रेस अध्यक्ष की कार्यकर्ताओं से अपील

सुबह 6 बजे से लेकर काउंटिंग पूरी होने तक मतगणना स्थल पर पूरी ताकत से मौजूद रहें, भाजपा गड़बड़ी करने की कोशिश करेगी, लेकिन उन्हें कामयाब नहीं होने देंगे: डॉ विक्रांत भूरिया

Updated: Dec 02, 2023, 05:29 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश में कुछ ही घंटों बाद काउंटिंग शुरू हो जाएगी। मतगणना में कोई गड़बड़ी न हो इसे लेकर कांग्रेस सचेत है। पार्टी ने सभी जिलों में पर्यवेक्षकों को तैनात किया है और किसी भी तरह की गड़बड़ी होने पर तत्काल प्रदेश मुख्यालय को सूचित करने के निर्देश दिए हैं। युवा कांग्रेस ने भी संगठन के सभी कार्यकर्ताओं को सुबह से रात तक काउंटिंग सेंटर्स पर तैनात रहने के निर्देश जारी किए हैं।

मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. विक्रांत भूरिया ने प्रदेश भर के युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं से मतगणना स्थल पर मज़बूती से डटे रहने की अपील की है। डॉ. भूरिया ने पूरे कार्यकर्ताओं के लिए वीडियो जारी कर कहा है कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है और कमलनाथ मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं। उन्होंने आशंका जताते हुए कहा कि भाजपा गड़बड़ी करने की कोशिश करेगी, इसलिए प्रत्येक कार्यकर्ता को मतगणना स्थल पर सुबह 6 बजे से रात तक जबतक गिनती पूरी न हो जाए पूरे दम-खम से बने रहना है।

भूरिया ने संगठन के साथियों से कहा कि किसी भी प्रकार की गड़बड़ी की स्थिति में प्रदेश कांग्रेस द्वारा जारी किए गए हेल्पलाइन नंबर पर तुरंत सूचना दें और मौके पर पूरी ताकत से डटे रहें। डॉ. भूरिया ने यह भी दावा किया है कि एग्जिट पोल में दिखाए गए आंकड़े केवल पैसों से दुरुपयोग कर तैयार किया गया एक छल प्रपंच है जिसपर किसी भी कार्यकर्ता को ध्यान नहीं देना है। प्रदेश की जनता कांग्रेस के साथ मज़बूती से खड़ी रही है और अब हमें मतगणना पर पूरा ध्यान देना है।

बता दें कि रविवार सुबह आठ बजे से मध्य प्रदेश में काउंटिंग शुरू हो जाएगी। वहीं, दोपहर एक बजे से नतीजे आने लगेंगे। कांग्रेस ने अपने सभी प्रत्याशियों को चुनाव जीतने के बाद भोपाल आने के लिए कहा है। इस संबंध में जानकारी देते हुए इंदौर-1 से कांग्रेस प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बताया कि पीसीसी चीफ कमलनाथ ने चुनाव जीतने के तत्काल बाद सभी को सर्टिफिकेट लेकर भोपाल आने के निर्देश दिए हैं।